राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने कहा-
राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने कहा- "पुरस्कारों के लिए गुंटूर जिला पुलिस की सिफारिश करेंगे..."
Share:

अमरावती: एनसीएससी ने आंध्र प्रदेश में एक इंजीनियरिंग छात्र की हत्या के मामले में बहुत ही कम समय में हत्या में अत्याचार निवारण (पीओए) अधिनियम के तहत आरोपियों को गिरफ्तार करने और आरोप दायर करने में आंध्र प्रदेश राज्य सरकार द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की है. गुंटूर जिला। मंगलवार को यहां मीडिया से बात करते हुए, उपराष्ट्रपति अरुण हलदर ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से संतुष्ट है। उन्होंने गुंटूर जिला पुलिस द्वारा बहुत ही कम समय में आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयासों की सराहना की और कहा कि आयोग उन्हें पुरस्कारों के लिए सिफारिश करेगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने देश के सामने एक मिसाल कायम की है।

वाईएसआरसीपी के एक प्रतिनिधिमंडल में सरकारी सलाहकार (सामाजिक न्याय) जुपुडी प्रभाकर राव, विधायक मेरुगु नागार्जुन, एमएलसी डोक्का माणिक्य वारा प्रसाद और अन्य शामिल थे, जिन्होंने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग (एनसीएससी) के उपाध्यक्ष अरुण हलदर से मुलाकात की और उनके द्वारा उठाए गए कदमों पर चर्चा की। बैठक के बाद जुपुडी प्रभाकर ने कहा कि एनसीएससी ने बहुत कम समय में आरोपियों को गिरफ्तार करने और पीड़ित परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए राज्य द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की है. उन्होंने कहा कि उन्होंने पिछली सरकार के दौरान दलितों पर अत्याचार और हमलों के बारे में बताया था और कहा कि विपक्षी दल अपने राजनीतिक लाभ के लिए इस मुद्दे का राजनीतिकरण करने की कोशिश कर रहे हैं।

एमएलसी डोक्का माणिक्य वारा प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी महिलाओं, गरीबों और दलितों पर हो रहे अत्याचारों का तुरंत जवाब दे रहे हैं और उनकी चिंताओं को दूर करना सुनिश्चित कर रहे हैं और कहा कि 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार करना देश में पहला कदम है। अपनी तरह का पहला है। उन्होंने पीड़ित परिवार का समर्थन करने के लिए दलित संगठनों को धन्यवाद दिया।

'राहुल गांधी' ने दारु पीकर मचाया उत्पात, इंस्पेक्टर को दी देख लेने की धमकी, गाड़ी जब्त

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को देर रात मिली जमानत, दिनभर चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

बीजेपी के महासचिव के.टी. राघवन ने अपने पद से दिया इस्तीफ़ा, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -