'मैं दुर्गा हूँ...' पुलिस थाने पहुंचकर बोली महिला, जानिए क्या है मामला?
'मैं दुर्गा हूँ...' पुलिस थाने पहुंचकर बोली महिला, जानिए क्या है मामला?
Share:

पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। प्रदेश सरकार एवं प्रशासन निरंतर शराब पीने वालों एवं शराब माफिया पर कार्रवाई कर रही है। मगर फिर भी लोग शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं। इतना ही नहीं, जब कोई पकड़ा जाता है, तो उसे छुड़ाने के लिए पूरे क्षेत्र के लोग सामने आ जाते हैं तथा कई बार पुलिस पर हमला भी होता है। हाल ही का मामला बिहार के जमुई जिले का है, जहां एक शख्स के गिरफ्तार होने के पश्चात् उसकी पत्नी ने थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा किया। सिकंदरा थाने में उक्त महिला अपने शराबी पति को छुड़ाने के लिए स्वयं को मां दुर्गा बताते हुए पहुंच गई।

महिला अपने एक हाथ में चावल एवं दूसरे हाथ में विशेष किस्म का डंडा लेकर थाने पहुंची। तथा ड्रामा करने लगी। थाना परिसर में महिला चावल छिड़कते हुए ड्रामेबाजी करने लगी तथा अपने पति को छोड़ देने के लिए पुलिसवालों को बोली। हालांकि, जैसे ही पुलिसकर्मी ने उसे भी जेल में बंद करने की बात कही तो उसका ड्रामा शांत हो गया। बाद में पुलिस के समझाने के पश्चात् महिला थाने से अपने घर लौट गई।

दरअसल, सिकंदरा थाना क्षेत्र के पंचमहुआ मुसहरी से पुलिस ने शराब के नशे के हालत में कार्तिक मांझी नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया था। जिसको छुड़ाने के लिए उसकी पत्नी संजू देवी हाथों में डंडा लेकर दुर्गा बताते हुए थाना पहुंच गई तथा नौटंकी करने लगी। थाना परिसर के भीतर आते ही संजू देवी नाम की इस महिला दुर्गा का रूप धारण करते हुए पुलिस पदाधिकारियों पर चावल छिड़कते हुए यह बोलने लगी, कि उसकी अनुमति के बिना कुछ नहीं हो सकता। उसके पति को जेल से छोड़ा जाए, नहीं तो सबको नुकसान होगा। महिला का ड्रामा कुछ देर तक चलते रहा। तत्पश्चात, थानाध्यक्ष जितेंद्र देव दीपक ने समझा-बुझाकर संजू देवी एवं उसके साथ आई महिलाओं को थाना परिसर से बाहर निकाला। कहा जा रहा है कि महिला संजू देवी अक्सर अपने गांव में स्वयं पर मां दुर्गा आने का ड्रामा करते रहती है तथा स्वयं को भक्त बताती है। 

ससुराल वालों ने की टीवी-फ्रिज की मांग, नहीं लेकर आई बहु तो उठाया ये खौफनाक कदम

रूस ने युद्ध विरोधी टिप्पणियों के लिए जेल जाने वाले पहले व्यक्ति को सजा सुनाई

फोटो दिखाई किसी की विवाह किसी के साथ करवा रहे थे घरवाले, दुल्हन ने उठा लिया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -