ससुराल वालों ने की टीवी-फ्रिज की मांग, नहीं लेकर आई बहु तो उठाया ये खौफनाक कदम
ससुराल वालों ने की टीवी-फ्रिज की मांग, नहीं लेकर आई बहु तो उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में दहेज के लिए एक विवाहिता के क़त्ल की घटना सामने आई है। आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज में बुलेट, टेलीविज़न, फ्रिज, वाशिंग मशीन की मांग की थी। ये सामान नहीं प्राप्त होने से नाराज ससुराल वालों ने बहू को जहर देकर क़त्ल कर दिया। हत्या के सबूत छिपाने के लिए आनन-फानन में श्मशान के स्थान पर अपने ही खेत में जलाने की कोशिश तथा फरार हो गए। घटना सुरसंड थाना इलाके के जवाही गांव की है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, डुमरा थाना इलाके के आजमगढ़ निवासी दिलीप कुमार सिंह ने बेटी निधि कुमारी की शादी वर्ष 2021 में सुरसंड थाना इलाके के जवाही गांव के निवासी नंद लाल ठाकुर के बेटे राम निवास ठाकुर के साथ बड़े धूमधाम से कराई थी। दोनों के 4 माह का बेटा भी है। मृतका के पिता का आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज में मांगी गई सामान नहीं प्राप्त होने खफा होकर उसकी बेटी को जहर देकर हत्या कर दी। ग्रामीणों की तहरीर पर सुरसंड पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। क़त्ल का इल्जाम सास-ससुर पर लगा है। मृतका का पति दूसरे शहर में नौकरी करता है।

वही सीतामढ़ी के एसपी हरकिशोर राय ने कहा कि यह घटना प्रथम दृष्टया में दहेज के लिए की गई हत्या का है। मृतका के पक्ष की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में मृतका की सास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रूस ने युद्ध विरोधी टिप्पणियों के लिए जेल जाने वाले पहले व्यक्ति को सजा सुनाई

फोटो दिखाई किसी की विवाह किसी के साथ करवा रहे थे घरवाले, दुल्हन ने उठा लिया बड़ा कदम

बर्थडे पार्टी में गई नाबालिग के साथ क्लास के बच्चों ने ही किया सामूहिक बलात्कार, वीडियो बना किया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -