'मैं भी जल्दी ही पॉर्न स्टार बनने वाली हूं', सनी लियोनी के कारण इस एक्ट्रेस ने दे डाला था बड़ा बयान
'मैं भी जल्दी ही पॉर्न स्टार बनने वाली हूं', सनी लियोनी के कारण इस एक्ट्रेस ने दे डाला था बड़ा बयान
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत आप अपना जन्मदिन मना रही है। राखी सावंत अपनी ड्रामा और विवादित बातों के लिए अधिकतर जानी जाती हैं। राखी अक्सर ऐसे बयान दे जाती हैं, जिनसे या तो हंगामा मचता है, या फिर लोग उन पर जमकर हंसते हैं। राखी का नाम अक्सर विवादों में रहता है हालांकि बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के बाद उनकी छवि बदली है। तब भी वह पब्लिसिटी बटोरने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती हैं। 

राखी ने सनी लियोनी पर जुबानी प्रहार किया था। बिग बॉस के पश्चात् जब सनी लियोनी को बॉलीवुड से काम का ऑफर मिला था तब राखी ने उनपर भी अपने शब्दों के बाण चलाए थे। राखी ने बोला था- उसे भगवान की भांति ट्रीट किया जाता है। वो कपड़े पहने या ना पहने, उसे रानी की भांति रखा जाता है। बाकी लड़कियों को खरी-खोटी सुनाई जाती है। वहीं जब आमिर खान ने भी सनी के साथ फिल्म करने की बात कही थी तो राखी ने बोला था- अच्छा सुनो, मैं भी जल्दी ही पॉर्न स्टार बनने वाली हूं। 

वही जब भी राखी सावंत कैमरा के सामने आती हैं, कुछ ना कुछ ऐसा बोल ही जाती हैं, जो सबको हैरान कर देता है। आप राखी को हेट करें या ना करें, आपको राखी की बातों पर गुस्सा आए या ना आए, लेकिन एक बात तो तय है कि कोई भी राखी और उनकी बातों को इग्नोर नहीं कर सकता है। 

'मैं बहुत नीचे से ऊपर आई हूं', आखिर किस बात पर भड़कीं उर्फी जावेद?

कमोड पर बैठकर राखी सावंत ने बना डाला ऐसा वीडियो, देखकर चकराया लोगों का सिर

'मेरी मसाज वाली वीडियो मीडिया में मत चलाओ..', लगातार पोल खुलने के बाद कोर्ट पहुंचे सत्येंद्र जैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -