5 हज़ार बार हुआ महिला के साथ दुष्कर्म, 143 लोगों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत
5 हज़ार बार हुआ महिला के साथ दुष्कर्म, 143 लोगों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत
Share:

हैदराबाद : हाल ही में नगर के पंजागुट्टा थाने में एक मामला दर्ज हुआ है जो एक महिला ने करवाया है. इस मामले में महिला ने कहा कि उसके साथ 143 लोगों द्वारा बलात्कार किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला (25) ने बीते गुरुवार को शिकायत दायर करवाई है, लेकिन इस बारे में खुलासा बीते शुक्रवार को किया गया है. इसी के साथ यह भी बताया गया है कि महिला ने थाने में 42 पेज की शिकायत की है और इस शिकायत में उसने अपने साथ होने वाली सभी घटनाओँ का उल्लेख किया है.

इसी के साथ उसने अपने द्वारा दर्ज शिकायत में यह भी कहा है कि 'इन 11 सालों में अब तक उसके साथ 5 हजार बार बलात्कार किया गया है.' इसके अलावा महिला ने 138 पुरुषों के नाम भी लिखे हैं और उसे 5 लोगों के नाम नहीं पता है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि विश्व में इतने लोगों द्वारा बलात्कार किये जाने का यह पहला मामला सामने आया है. इस बारे में पंजागुट्टा के इंस्पेक्टर निरंजन रेड्डी ने कहा कि नलगोंडा जिला निवासी एक महिला की बचपन में ही साल 2009 में शादी हो गई. आगे उन्होंने कहा शादी के छह महीने के अंदर ही महिला का तलाक हो गया. वह भी इस वजह से क्योंकि पति के साथ घर के सभी पुरुष लोगों ने उसके साथ बलात्कार करना आरम्भ कर दिया था.

बलात्कार होने के कारण ही महिला ने 2010 पति से तलाक दिया और मायके चली गई. उसके बाद सुमन नामक व्यक्ति ने उसके साथ धोखा किया और यह होने के बाद वह हैदराबाद आ गई. वहीँ हैदराबाद में वह दर-दर भटकती रही जहाँ भी उसके साथ कई लोगों ने बलात्कार किया है. अब उसने जो शिकायत दर्ज करवाई है उसमे महिला ने कहा है कि बलात्कार करने वालों में नेता, अभिनेता और प्रमुख व्यक्ति भी हैं. इसी के साथ उसने दायर करवाई शिकायत में अनेक सनसनीखेज घटनाओं के बारे में भी बताया है.

विधायक वंशी ने लगाए चंद्रबाबू नायडू सहित एक्टर राम पर यह आरोप

सिंचाई मंत्री अनिल कुमार यादव ने की CM जगन की तारीफ़, कहा- 'विकास तेज गति से...'

ग्राहकों के लिए BSNL लेकर आया खास तोहफा, मिल रहा है इतना फ्री डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -