सिंचाई मंत्री अनिल कुमार यादव ने की CM जगन की तारीफ़, कहा- 'विकास तेज गति से...'
सिंचाई मंत्री अनिल कुमार यादव ने की CM जगन की तारीफ़, कहा- 'विकास तेज गति से...'
Share:

अमरावती : हाल ही में सिंचाई मंत्री अनिल कुमार यादव ने अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि, 'आंध्र प्रदेश में लगातार दूसरे साल भी सभी योजनाएं पानी से लबालब हैं. किसानों में हर्ष की लहर दौड़ रही है.' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि भारी बारिश होने से सिंचाई योजनाओं में पानी का जलस्तर बढ़ा हुआ है. उनके अनुसार मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने जब से पदभार संभाला है, तब से राज्य में सभी अच्छे काम आरम्भ हो चुके हैं. इसी के साथ अब तो राज्य का विकास भी बहुत ही तेज गति से हो रहा है.

इसी के साथ आगे मंत्री ने यह भी कहा कि, 'फिलहाल राज्य के 12 जिलों में भारी बारिश दर्ज की गई और शनिवार को पुलिचिंतला प्रॉजेक्ट से पानी निचले क्षेत्र में छोड़ा जाएगा.' इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा कि बीते महीने की 27 तारीख से पोतिरेड्डीपाडू से पानी छोड़ा जा रहा है. इसी के साथ अपनी बातों में उन्होंने यह तक स्पष्ट कर दिया है कि रायलसीमा की सभी सिंचाई योजनाओं पानी लबालब है. जी दरअसल इस दौरान अनिल कु्मार यादव ने कहा कि 'रायलसीमा सिंचाई योजना से सूखा क्षेत्र का स्थायी तौर पर समाधान होगा. रायलसीमा लिफ्ट इरिगेशन योजनाओं का टेंडर मंगवाने का काम पूरा किया है.'

इस दौरान उन्होंने अपनी तरफ से पूरा का पूरा विश्वास भी जताया कि कितनी भी अड़चनें पैदा करने का प्रयास किया जाए. उनके अनुसार मुख्यमंत्री जगन योजनाएं का काम पूरा कर दिखाएंगे और आंध्र प्रदेश को मिलनेवाले पानी का उपयोग किया जाए.

ग्राहकों के लिए BSNL लेकर आया खास तोहफा, मिल रहा है इतना फ्री डाटा

PGCIL में कार्यकारी के पदों पर वैकेंसी, जानिए क्या है आयु सीमा

सैमसंग का ये बेहतरीन फ़ोन हो सकता है 7,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -