ग्राहकों के लिए BSNL लेकर आया खास तोहफा, मिल रहा है इतना फ्री डाटा
ग्राहकों के लिए BSNL लेकर आया खास तोहफा, मिल रहा है इतना फ्री डाटा
Share:

गवर्मेंट टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स के लिए आए दिन नई योजना एवं ऑफर लॉन्च कर रही है. इस बार कंपनी ने कुछ चुंनिदा यूजर्स के लिए बहुत ही खास ऑफर लेकर आई है. इसमें यूजर्स को एक वर्ष के लिए 5GB डाटा बिल्कुल मुफ्त मिलेगा. किन्तु इसका मुनाफा सिर्फ उन्हीं यूजर्स को दिया जाएगा, जो कि कंपनी की लैंडलाइन सेवा का उपयोग कर रहे हैं, तथा उनके पास अभी ब्रॉडबैंड कनेक्शन प्राप्त नहीं है. 

BSNL द्वारा लॉन्च किए गए नए ऑफर का मुनाफा सिर्फ गुजरात सर्किल में ही प्राप्त होगा, तथा इसकी जानकारी कंपनी ने अपने गुजरात सर्किल के ट्विटर अकाउंट पर साझा की है. सामने आई जानकारी के मुताबिक, BSNL के लैंडलाइन यूजर्स अब एक वर्ष के लिए 5GB डाटा का मुनाफा उठा सकेंगे. लेकिन कंपनी ने यह भी साफ़ किया है कि यह ऑफर सिर्फ लैंडलाइन यूजर्स को ही प्राप्त होगा. ऐसे में यूजर्स सोच में पड़ सकते हैं कि लैंडलाइन में डाटा ऑफर करने का क्या लाभ? 

कंपनी के ट्विटर अकाउंट पर कहा गया है कि जो लैंडलाइन यूजर्स ब्रॉडबैंड का इस्तेमाल नहीं कर रहे, उन्हें एक वर्ष के लिए  5GB डाटा प्राप्त होगा. ऐसे में यह जानना बहुत आवश्यक है कि लैंडलाइन में डाटा का मुनाफा कैसे उठाया जा सकता है? इसका उपाय भी कंपनी ने ट्विटर पोस्ट में साझा किया है. कंपनी का कहना है कि यूजर्स BSNL Wifi हॉटस्पॉट सर्विस की सहायता से डाटा का मुनाफा उठा सकते हैं. इसी के साथ कई आकर्षक ऑफर्स प्राप्त हो सकते है.  

ग्रैंड चैलेंज का विजेता बनी केरल की ये कंपनी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने घोषित किए नतीजे

Realme के इस तीन कैमरे वाले स्मार्टफोन की फ्लैश सेल आज, जानें शानदार ऑफर्स

अगले साल धमाकेदार वापसी करेगा BlackBerry, 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -