Video: यहाँ सड़क पर निकल पड़ी पब्लिक, चिल्ला रही- 'खाना दो या गोली मार दो'

इस समय कोरोना वायरस का खतरा सभी जगह बना हुआ है. ऐसे में इस दौरान लगे हुए लॉकडाउन के बीच लोग एक-एक निवाले के लिए तरस रहे हैं. अब इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हैदराबाद का बताया जा रहा है. इस वीडियो में हैदराबाद के लोग सड़कों पर उतर आए हैं और आप देख सकते हैं वह किस तरह से चिल्लाते हुए भाग रहे हैं. इस वीडियो में उनका कहना है या तो गोली मार दो या खाना दे दो. इस समय यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने वाले हैरान है.

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं पुलिस उन्हें शांत करवाने में लगी हुई है वहीं कुछ पुलिसकर्मी वीडियो भी बना रहे हैं. इस तरह के वीडियो के सामने आने के बाद एक बड़ी सनसनी फ़ैल गई है. प्रशासन के लिए यह एक बड़ी चुनौती लेकर आया है. अगर यह वीडियो सच में हैदराबाद का है तो वाकई में प्रशासन को इसे गंभीरता से लेना होगा. इस वीडियो में पुलिस सभी को शांत करवाने के प्रयत्न कर रही है. लोग किसी की नहीं सुन रहे हैं और तेजी से चिल्लाते हुए, सड़क पर दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस समय उन्होंने नारे भी लगाए हैं कि खाना दो या गोली मार दो.

आप तो जानते ही हैं इस समय सभी को खाने के लिए एक-एक निवाले के लिए तरसना पड़ रहा है ऐसे में इस तरह के वीडियो आना लाज़मी है, लेकिन एक खतरा भी है. प्रशासन अपनी तरफ से सभी की मदद में लगी हुई है लेकिन फिर भी लोग धैर्य से काम नहीं लेंगे तो कैसे हम कोरोना वायरस से लड़ पाएंगे.

सुरक्षाबलों पर कोरोना का प्रकोप, संक्रमितों की संख्या में लगातार हो रहा इजाफा

मैडोना ने कोरोना पॉज़िटिव को लेकर बोली यह बात

कोरोना से मरने वालों में मिली विटामिन D की कमी, रिसर्च में हुआ चौकाने वाला खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -