सुरक्षाबलों पर कोरोना का प्रकोप, संक्रमितों की संख्या में लगातार हो रहा इजाफा
सुरक्षाबलों पर कोरोना का प्रकोप, संक्रमितों की संख्या में लगातार हो रहा इजाफा
Share:

नई दिल्ली: सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्सेज (CAPF) में कोरोना केस की भारी बढ़ोतरी के बाद तादाद 481 हो गई है. BSF में सबसे अधिक कोरोना के 195 केस सामने आए. वहीं, CRPF में कोरोना से 159 संक्रमित मरीज मिले हैं. अर्धसैनिक बलों में कोरोना जिस तरीके से जवानों और अधिकारियों को अपना शिकार बनाता जा रहा है, इससे अर्धसैनिक बलों की परेशानी बढ़ गई है.

कोरोना वायरस से जंग के बीच बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के दो जवानों की जान जा चुकी है. BSF ने गुरुवार को बयान जारी करते हुए इस संबंध में जानकारी दी थी. बता दें कि अब तक BSF के 195 जवान कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) में भी कोरोना संक्रमण थमने का नहीं ले रहा है. CRPF में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 159 हो गई है. यहीं नहीं गृह मंत्रालय के नियंत्रण कक्ष में काम कर रहे सीआरपीएफ के दो जवान भी कोरोना संक्रमित पाए गए, जिसके बाद 38 लोगों को क्वारनटीन किया गया.

दिल्ली में तैनात CRPF के 55 वर्षीय एक सब इंस्पेक्टर की कोरोना वायरस से सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई. असम के रहने वाले ये सब इंस्पेक्टर डायबिटिक और हाइपरटेंशन से भी पीड़ित थे. इंडो तिब्बतन बॉर्डर पुलिस (ITBP) में कोरोना से एक हेड कॉन्स्टेबल की जान जा चुकी है. अब तक आईटीबीपी में 82 कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.

सरकार दे रही सबसे सस्ता सोना खरीदने का मौका ! सोमवार से शुरू हो रही है ये स्कीम

इस बड़ी कंपनी ने Reliance Jio में लगाए करोड़ों रुपए, एक हफ्ते में तीसरा बड़ा निवेश

पाकिस्तान में पेट्रोलियम पदार्थों के दाम घटे, वहीं भारत में इससे सरकारी खजाने भरने की कवायद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -