हैदराबाद: दत्तात्रेय ने कहा- "अलाई बलाई की भावना अलग-अलग वर्गों के लोगों को..."
हैदराबाद: दत्तात्रेय ने कहा-
Share:

हैदराबाद: हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने एपी और टीएस सीएम से सभी मुद्दों को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने का आह्वान किया। सबके बीच सद्भाव ही राज्य और देश के विकास का आधार है। उन्होंने कहा "अलाई बलाई' की भावना विभिन्न विचारधाराओं, विचार संस्कृतियों, परंपराओं और वर्गों के लोगों को एक साथ ला रही है।" उन्होंने राजनीतिक स्पेक्ट्रम से कहा। परे से लोगों का एक साथ आना यह संदेश देता है कि सभी लोगों, समाज के लाभ के लिए काम करने के लिए एकजुट हैं।

उन्होंने 'अलाई बलाई' कार्यक्रम की शुभकामनाओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। तेलंगाना के राज्यपाल डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन ने कहा कि यह आयोजन गांवों और तेलंगाना की संस्कृति को दर्शाता है। उन्होंने आने वाले वर्षों में अधिक से अधिक लोगों से इस आयोजन में भाग लेने का आग्रह किया। केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि अलाई बलाई को लोगों के त्योहार के रूप में मनाया जाता है, जो परंपरा को आगे बढ़ाता है और लोगों को एक साथ लाता है। उन्होंने कहा कि "राजनीति में कोई दुश्मन नहीं होता, केवल विरोधी होते हैं।" उन्होंने कहा ''यह आयोजन विदेशी जीवन शैली में घुसपैठ की पृष्ठभूमि के खिलाफ लोगों की संस्कृति, परंपराओं, कला, व्यंजनों और देशी तरीकों को संशोधित करने के महत्व को याद दिलाता है।"

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डीके अरुणा, राज्य भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार, जन सेना प्रमुख पवन कल्याण, राज्य के गृह मंत्री महमूद अली, पशुपालन मंत्री टी श्रीनिवास यादव, टीआरएस एमएलसी के कविता, कांग्रेस नेता गीता रेड्डी, वी हनुमंत राव और कई राष्ट्रीय और राज्य के नेताओं, सभी क्षेत्रों की प्रतिष्ठित हस्तियों ने भाग लिया। इस अवसर पर फार्मास्यूटिकल्स, संस्कृति और कला की कई प्रतिष्ठित हस्तियों को सम्मानित किया गया।

Video: दिवाली पर 'ज्ञान' देना कोहली को पड़ा महंगा, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा #SunoKohli

सन्यास के एक साल बाद टीम इंडिया में वापस लौटे धोनी, BCCI ने किया ग्रैंड वेलकम

असम में आतंकी हमला करा सकती है ISI, पुलिस ने राज्य में जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -