Video: दिवाली पर 'ज्ञान' देना कोहली को पड़ा महंगा, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा #SunoKohli

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने प्रशंसकों और चाहने वालों के लिए ट्विटर पर दीवाली को लेकर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में कोहली कह रहे हैं कि यह साल भारत और पूरी दुनिया के लोगों के लिए बेहद मुश्किल भरा रहा है। सभी दिवाली का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे ये त्योहार पास आ रहा है। मैं आपके परिवार और दोस्तों को सार्थक दीवाली मनाने और उसका आनंद लेने के लिए टिप्स दूंगा। वहीं, कोहली का ये ट्वीट कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स को पसंद नही आया है। इस ट्वीट को लेकर  सोशल मीडिया पर कोहली को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

 

कोहली के इस वीडियो के आने के बाद सोशल मीडिया पर #SunoKohli ट्रेंड कर रहा है। लोग तरह-तरह के मीम बनाकर कोहली पर निशाना साध रहे हैं। बता दें कि गत वर्ष भी कोहली को दीवाली के दौरान जमकर ट्रोल किया गया था।

 

दीवाली पर उन्होंने फैंस को शुभकामनाएं दीं थी और अपने सन्देश में पटाखे न चलाने की गुजारिश भी की थी। सोशल मीडिया पर लोगों ने कोहली को ट्रोल करते हुए कहा कि हमें पता है हमें अपना त्योहार किस तरह मनाना है। आप दीवाली मनाने के तरीके पर उपदेश देने के बजाय आगामी टी 20 वर्ल्ड कप पर फोकस करें।

 

बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम इस वक़्त टी-20 वर्ल्ड कप के लिए दुबई में है। आज विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया अपना पहला वार्म अप मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। वहीं, टीम को वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलना है।

सन्यास के एक साल बाद टीम इंडिया में वापस लौटे धोनी, BCCI ने किया ग्रैंड वेलकम

भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दिन सानिया मिर्जा लेगी ये बड़ा फैसला

क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, चेन्नई के लिए खेलते रहेंगे धोनी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -