हैदराबाद में जमकर बरसे बदरा, जलमग्न हुआ शहर
हैदराबाद में जमकर बरसे बदरा, जलमग्न हुआ शहर
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद के कई हिस्सों में गुरुवार को भारी बारिश दर्ज की गई, जिससे जलभराव हो गया और कई वाहन डूब गए लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कई इलाकों में यातायात पूरी तरह ठप हो गया। बंद क्षेत्रों में कुकटपल्ली, सेरी लिंगमपल्ली, बालानगर, खैरताबाद, कुतुबुल्लापुर, मानिकोंडा, मूसापेट, माधापुर, अमीरपेट, कोम्पल्ली, बोवेनपल्ली, सोमाजीगुडा, मसब टैंक, बंजारा हिल्स, अट्टापुर, हैदरगुडा, राजेंद्रनगर, मीरपेट, त्रिमुलघेरी शामिल हैं।

श्रीनगर कॉलोनी (यूसुफगुडा) में कई अपार्टमेंट के पार्किंग एरिया में भी बारिश का पानी घुस गया। खैरताबाद में सभी गलियों और गलियों में पानी भर गया। अमीरपेट में पानी जमा होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़कों पर खड़े दोपहिया व चार पहिया वाहन पानी में डूब गए। इसकी जानकारी जीएचएमसी के अधिकारियों को भी दी गई। बारिश के बाद यात्री जाम में फंस गए। कई कर्मचारी बाइक से यात्रा नहीं कर सके। कीमतों में उछाल के कारण उन्हें एग्रीगेटर टैक्सियों या फ़्लैगिंग कैब की बुकिंग करने में मुश्किल हुई। ओला और उबर में करीब 60 फीसदी का उछाल देखा गया।

4 दिनों तक बूंदाबांदी देखने के लिए आईएमडी बुलेटिन के अनुसार, तेलंगाना राज्य में 3 और 4 सितंबर को शहर में गरज, बिजली और गरज के साथ बारिश होगी। सिद्दीपेट, रंगारेड्डी, हैदराबाद, मेडचल मलकाजगिरी और मेडक जिलों में 5 और 6 को भारी बारिश के साथ। 13 अन्य जिलों में भी भारी बारिश होगी। 5 और 6 सितंबर को, राज्य में अलग-अलग स्थानों/अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ेंगी।

नवजात को माँ ने किया टॉयलेट में फ्लश, पूरा किस्सा जानकर उड़ेंगे होश

'काट दिए जाएंगे हाथ..', तालिबान ने मस्जिद से किया इस्लामी शरिया कानून के अनुसार सजा का ऐलान

ससुराल से अपना सामान समेटेंगी हनी सिंह की पत्नी, कोर्ट ने दिया है आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -