नवजात को माँ ने किया टॉयलेट में फ्लश, पूरा किस्सा जानकर उड़ेंगे होश

नवजात को माँ ने किया टॉयलेट में फ्लश, पूरा किस्सा जानकर उड़ेंगे होश
Share:

कोच्चि: केरल से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले के बारे में जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए। इस मामले को कोच्चि जिले का बताया जा रहा है। जी दरअसल यहाँ एक बलात्कार पीड़िता ने वक्त से पहले पैदा हुए अपने बच्चे को कमोड में फ्लश कर दिया। सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है। बताया जा रहा है युवती ने प्राइवेट हॉस्पिटल के टॉयलेट में बच्चे को फ्लश किया। इस पूरे मामले के बारे में बात करें तो 20 साल के एक आरोपी ने नाबालिग के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया, वहीँ बलात्कार के बाद वह गर्भवती हो गई। ऐसे में पुलिस ने बीते गुरुवार को आरोपी को केरल के वायनाड जिले से गिरफ्तार कर लिया।

यहाँ से पुलिस आरोपी को लेकर कोच्चि आई और अब जल्द ही उसे मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले का खुलासा बीते बुधवार को तब हुआ, जब नाबालिग बलात्कार पीड़िता अपनी मां से साथ जांच के लिए प्राइवेट अस्पताल गई। यहाँ अस्पताल में जब बच्ची टॉयलेट गई तो वहां उसने बच्चे को जन्म दे दिया और इसके बाद उसने ये बात डॉक्टर और हॉस्पिटल स्टाफ को बताने की जगह भ्रूण को कमोड में फ्लश कर दिया। वहीँ दूसरी तरफ युवती के टॉयलेट से बाहर आने के बाद जो टॉयलेट में गया उसने भ्रूण के अवशेष टॉयलेट में देखे और पुलिस को खबर की।

उसके बाद जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि युवती ने ही नवजात को टॉयलेट में फ्लश कर दिया। यह सब होने के बाद पुलिस अधिकारी ने पूछताछ की और पूछताछ के दौरान युवती ने इस बात को माना है कि उसका आरोपी के साथ संबंध था, हालांकि बाद में पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया। अब इस मामले में यह भी जानकारी मिली है कि नाबालिग ने अपने संबंधों और प्रेग्नेंट होने के बारे में किसी को नहीं बताया था। वह करीब 6 महीने से प्रेग्नेंट थी।

'काट दिए जाएंगे हाथ..', तालिबान ने मस्जिद से किया इस्लामी शरिया कानून के अनुसार सजा का ऐलान

दुनिया भर में 219.7 मिलियन के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आँकड़ा

इन्होने दी सिद्धार्थ शुक्ला को मुखाग्नि, रोती-बिलखती माँ का वीडियो वायरल

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -