ससुराल से अपना सामान समेटेंगी हनी सिंह की पत्नी, कोर्ट ने दिया है आदेश

पंजाब में अपनी आवाज से छाने वाले रैपर हनी सिंह इन दिनों अपनी पत्नी के चलते सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनकी पत्नी ने उन पर कई चौकाने वाले आरोप लगाए हैं और इन्ही आरोपों के चलते वह इन दिनों सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। अब हाल ही में आई एक ताजा अपडेट के अनुसार अब दिल्ली की एक अदालत ने हनी सिंह की पत्नी को ससुराल से सामान इकट्ठा करने की इजाजत दे दी है। जी हाँ और इसी के साथ ही कोर्ट ने हनी सिंह के परिवार को निर्देश दिया है कि वह किसी तरह की गलत बयानबाजी नहीं करें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

आप सभी को बता दें कि मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने एक घंटे से ज्यादा वक्त तक दंपत्ति की काउंसलिंग की, और उसके बाद उन्होंने हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार को कोर्ट ने 2 सिक्योरिटी गार्ड्स की मौजूदगी में ससुराल से अपना सामान इकट्ठा करने की अनुमति दी है। मिली जानकारी के तहत जज ने हनी सिंह और शालिनी को निर्देश दिया कि वो 'उस दिन कोई भी गलत बातचीत या बयानबाजी नहीं करें।' इसी के साथ यह भी बताया जा रहा है कि कोर्ट ने इस पूरी प्रक्रिया के दौरान वकीलों से वहां मौजूद रहने और इकट्ठा किए गए सामान की लिस्ट बनाने और पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी करने के लिए कहा है।

जी दरअसल कोर्ट ने यह कहा है कि, 'शादी में सामान्य उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन दोनों को अपनी भावनाओं को काबू में रखना चाहिए।' अब इस मामले पर अगली सुनवाई 28 सितंबर को होने वाली है। आप सभी जानते ही होंगे कि शालिनी तलवार ने पति हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और हर्जाने के तौर पर 20 करोड़ रुपये की मांग की है।

इन्होने दी सिद्धार्थ शुक्ला को मुखाग्नि, रोती-बिलखती माँ का वीडियो वायरल

जलमग्न हुई दिल्ली, सड़कों पर 7-7 फिट गड्ढे..., 2 दिन की बारिश ने खोली प्रशासन की पोल

सिद्धार्थ की यादों में खोए शहनाज के भाई, पोस्ट लिखकर बदल दी अपनी इंस्टाग्राम डीपी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -