#Happy #Birthday 'चॉकलेटी बॉय' हुसैन

आप सभी को 'कुमकुम प्यारा सा बंधन' में लीड रोल निभाने वाले एक्टर सुमीत रंधावा उर्फ हुसैन कुवांजेरवाला तो याद ही होंगे. जी हां... वही हुसैन का आज यानी 12 अक्टूबर को जन्मदिन है. आज हुसैन ने अपने जीवन के 40 वर्ष पूरे कर लिए है. हुसैन को भारतीय टीवी का चॉकलेटी ब्वॉय भी कहा जाता था. टीवी शो 'कुमकुम प्यारा सा बंधन' से हुसैन को एक अलग ही पहचान मिल गयी थी. इस शो में हुसैन मशहूर टीवी एक्ट्रेस जूही परमार के अपोजिट दिखाई दिए थे.

हुसैन ने 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' जैसे फेमस डेली सोप में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. शो 'कुमकुम' के बाद से हुसैन ने कोई भी डेली शो को साइन नहीं किया था. वह रियलिटी शोज में एंकरिंग करते हुए नजर आते थे. सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में होस्ट की पहचान हुसैन के नाम से ही होती थी. साथ ही हुसैन ने 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' जैसे फेमस डेली सोप में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. फिर काफी लम्बे समय के बाद हुसैन ने सब टीवी के कॉमेडी शो 'सजन रे झूठ मत बोलो' से डेली सोप में वापसी की थी.

वैसे तो हुसैन ने एक होस्ट के रूप में अपनी काफी अच्छी पहचान बना ली थी. उन्होंने 'शाबाश इंडिया', 'किसमें कितना है दम', 'कुछ कर दिखाना है', 'खुलजा सिम-सिम', 'इंडियन आइडल-3', 'इंडियन आइडल-4', 'डांस प्रीमियर लीग', 'इंडियन आइडल-5', 'इंडियन आइडल-6' और 'इंडियन आइडल जूनियर' जैसे कई टीवी शोस होस्ट किये है. दर्शको हुसैन को एक होस्ट के रूप में काफी पसंद करते थे. अपने समय में हुसैन टीवी के पसंदीदा होस्ट में से एक थे.

साल 2007 में हुसैन को 'Style Icon of the Year' अवार्ड से भी नवाज़ा गया था. हुसैन ने अबतक करीब 20 टीवी शोस में काम किया है. जिसमे 'हम पाँच', 'रिश्ते', 'आशीर्वाद', 'कन्यादान', 'सरहदें, कंगन', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कुमकुम', 'कृष्णा अर्जुन', 'ये है जलवा', 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिए-2', 'सजन रे फिर झूठ मत बोलो' जैसे टीवी शोज शामिल है. आज उनके 40वें जन्मदिन बहुत-बहुत शुभकामनाये.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिलीप कुमार-सायरा बानो के वैवाहिक जीवन की आधी सदी पूरी....

बिग-बी ने भावुक हो कहा, नियति ने एक और वर्ष दिया है, साँस तो लेना ही पड़ेगा

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में Bollywood की खूबसूरत बालाओं का लगा मेला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -