मनीष मल्होत्रा की पार्टी में Bollywood की खूबसूरत बालाओं का लगा मेला
मनीष मल्होत्रा की पार्टी में Bollywood की खूबसूरत बालाओं का लगा मेला
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा जो की पार्टियों के चलते फेमस हो चले है. अभी कुछ समय पहले ही मनीष मल्होत्रा ने एक पार्टी का आयोजन किया था जहां बॉलीवुड की कई हस्तियां हमे नजर आई थी. इस शानदार पार्टी में जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नज़र आए. लेकिन यहां सबसे ज्यादा लोगों की नज़र करीना कपूर खान पर रही. वैसे भी देखा जाए तो सैफ की बेगम करीना कपूर खान जो के देखा जाए तो बॉलीवुड फिल्मो का एक चर्चित नाम है. बॉलीवुड के हमारे चर्चित नवाब अभिनेता सैफ अली खान की नॉटी व हॉटी बेगम करीना कपूर जो के देखा जाए तो अब अपनी फिल्म के कारण सुर्खियों में बन चली है.

बात करे अगर मनीष मल्होत्रा की इस पार्टी के बारे में तो जनाब बता दे कि, बीते रोज़ फिर से डिज़ाईनर मनीष मल्होत्रा ने एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमें बॉलीवुड जगत की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की. पार्टी में रवीना टंडन, पूजा हेगड़े, कायरा आडवाणी, सूरज पंचोली समेत कई बॉलीवुड सितारें नजर आएं. 

मनीष मल्होत्रा पार्टी में ब्लैक ड्रेस में नजर आए. पार्टी में अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी शामिल हुईं. मनीष के बुलावे पर इस पार्टी में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी पहुंची. पार्टी में अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे भी दिखाई दीं. अभिनेता सूरज पंचोली भी इस पार्टी में पहुचें. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

सलमान की सेक्सी भाभी फिर से खूबसूरत बला सी नजर आई

विद्या की 'तुम्हारी सुलु' को मिला 'U' सर्टिफिकेट

शाहरुख़ दिवंगत कुंदन शाह की शोकसभा में शामिल हुए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -