बिग-बी ने भावुक हो कहा, नियति ने एक और वर्ष दिया है, साँस तो लेना ही पड़ेगा
बिग-बी ने भावुक हो कहा, नियति ने एक और वर्ष दिया है, साँस तो लेना ही पड़ेगा
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का 75 वां जन्मदिन है. उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में 11 अक्टूबर 1942 को जन्मे महादिग्गज अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर आज पूरे देश में सेलिब्रेशन हो रहा है. उनके पिता डॉ. हरिवंश राय बच्चन एक प्रसिद्ध कवि थे और उनकी माता तेजी बच्चन कराची से संबंध रखती थीं. शुरुआत में बिगबी का नाम इंकलाब रखा गया था लेकिन, बाद में उनका नाम बदलकर अमिताभ रख दिया था. अमिताभ के नाम का अर्थ है, "ऐसा प्रकाश जो कभी नहीं बुझेगा" और वाकई में बिगबी उनके नाम पर खरे भी उतरे है. अमिताभ ऐसा ही प्रकाश बॉलीवुड इंडस्ट्री में लाये थे जो कभी नहीं बुझ सकता है.

बॉलीवुड के शंहशाह आज अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. करीब 48 साल से अमिताभ लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं और आज भी उनके अंदर का अभिनेता उतना ही जवां है जितना 60 के दशक में था. फैंस लगातार अपने हीरो को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं. ट्विटर पर कल रात से ही #Happy75thBirthdayABSir ट्रेंड कर रहा है. ऐसे में ऐसा कैसे हो सकता है कि बिग भी अपने फैंस को इन बधाई संदेशों पर मैसेज ना करें.

बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि संदेशों को पढ़कर वो फूले नहीं समा रहे हैं. इसके साथ ही बिग बी ने फैंस को शुक्रिया भी कहा है. बिग बी ने एक और ट्वीट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है- नियति ने एक और वर्ष दे दिया है – साँस लेने के लिए. नियति का निर्णय, आशीर्वाद. साँस तो हमें ही लेना पड़ेगा. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

सलमान की सेक्सी भाभी फिर से खूबसूरत बला सी नजर आई

विद्या की 'तुम्हारी सुलु' को मिला 'U' सर्टिफिकेट

शाहरुख़ दिवंगत कुंदन शाह की शोकसभा में शामिल हुए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -