दिलीप कुमार-सायरा बानो के वैवाहिक जीवन की आधी सदी पूरी....
दिलीप कुमार-सायरा बानो के वैवाहिक जीवन की आधी सदी पूरी....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार के बारे में जिन्हे की कुछ समय पहले ही खराब स्वास्थ्य के चलते हॉस्पिटल से छुट्टी मिली थी. जी हां आज दिलीप कुमार व सायरा बानो की शादी की 51वीं सालगिरह है. दिलीप कुमार और सायरा बानो 11 अक्टूबर 1966 को शादी की डोर में बंधे थे. उस समय दिलीप कुमार 44 वर्ष के थे और फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चाहे जाने वाले अभिनेता थे जबकि सायरा बानो 22 साल की थीं. दिलीप कुमार की तबियत आजकल नासाज रहती है लेकिन अभी वह पहले से ठीक है तथा घर पर आराम कर रहे है. उनके खराब स्वास्थ्य के चलते उनके चाहने वालो की भी दिलो की धड़कने बढ़ जाती है. दिलीप कुमार और सायरा बानो की कोई औलाद नहीं है, लेकिन बॉलीवुड के किंग 'शाहरुख' को वह अपना मुंह बोला बेटा मानते हैं.

अभी हाल ही में ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार उस वक्त भावुक हो गए जब उन्हें प्रशंसकों का मैसेज पढ़कर सुनाया गया. दिलीप पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे. इस वजह से उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था. उनके स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ी. दिलीप कुमार 94 साल के हैं. वो सही सलामत अपने घर में हैं. उनके पारिवारिक मित्र फैजल फारूकी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'साहब के बगल में बैठकर आप लोगों द्वारा भेजे गए सैकड़ों संदेश पढ़े.

जब मैं संदेश पढ़ रहा था, तब वह मुस्कुरा रहे थे और उनकी आंखें नम हो गई थीं.' बता दें कि फारूकी आजकल दिलीप कुमार की ओर से ट्विटर पर पोस्ट करते हैं. तथा दिलीप कुमार व सायरा बानो की शादी की 51वीं सालगिरह के मौके पर दिलीप कुमार के प्रशंसकों, शुभेच्छुओं और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं और दिलीप कुमार ने भी सायरा बानो के साथ बिताए प्रेममय क्षणों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

सलमान की सेक्सी भाभी फिर से खूबसूरत बला सी नजर आई

विद्या की 'तुम्हारी सुलु' को मिला 'U' सर्टिफिकेट

शाहरुख़ दिवंगत कुंदन शाह की शोकसभा में शामिल हुए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -