पति जेल में, पत्नियां मैदान में..! गुजरात में चुनाव प्रचार करने जा सकती हैं सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन
पति जेल में, पत्नियां मैदान में..! गुजरात में चुनाव प्रचार करने जा सकती हैं सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन
Share:

अहमदाबाद: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद, उनकी पत्नियों, क्रमशः सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन ने अपने सार्वजनिक बयानों से ध्यान आकर्षित किया है। दोनों महिलाएं अब चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं, उनकी यात्रा गुजरात में शुरू होने की उम्मीद है।

आम आदमी पार्टी (AAP) की गुजरात इकाई ने सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन को चुनाव अभियान में भाग लेने के लिए निमंत्रण दिया है। पहले रामलीला मैदान में एक साथ देखे जाने के बाद, दोनों को गुजरात में एक बार फिर साथ आने की उम्मीद है। AAP की गुजरात इकाई उन्हें आदिवासी नेता और भरूच से AAP उम्मीदवार चैत्र वसावा के नामांकन के लिए आमंत्रित करने का इरादा रखती है। आम आदमी पार्टी ने इंडिया ब्लॉक के तहत भरूच और भावनगर लोकसभा सीटें हासिल की हैं। यह देखते हुए कि भरूच मुख्य रूप से आदिवासी है, AAP ने इस निर्वाचन क्षेत्र के लिए चैत्रा वसावा को अपना उम्मीदवार चुना है। 

उल्लेखनीय है कि चैत्रा वसावा के 16 से 18 मार्च के बीच अपना नामांकन दाखिल करने की उम्मीद है, और सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन को उसी दिन नामांकन रैली में शामिल होने की उम्मीद है। भरूच एक आदिवासी बहुल क्षेत्र होने के कारण, कल्पना सोरेन की अभियान में भागीदारी महत्वपूर्ण है, क्योंकि वह आप उम्मीदवार के लिए एक आदिवासी प्रतिनिधि के रूप में काम करेंगी।

'शर्मनाक, इसके लिए 100% बंगाल सरकार जिम्मेदार..', संदेशखाली की सच्चाई जान भड़का कोलकाता हाई कोर्ट

कांग्रेस और RJD का खेल बिगाड़ेंगे पप्पू यादव, पूर्णिया से निर्दलीय ताल ठोंकने का किया ऐलान

भारत में भयानक हीटवेव का कहर, कई राज्यों में मौसम विभाग का अलर्ट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -