पंखे से लटककर पति-पत्नी ने की ख़ुदकुशी, घर में अकेली रह गई 2 साल की मासूम
पंखे से लटककर पति-पत्नी ने की ख़ुदकुशी, घर में अकेली रह गई 2 साल की मासूम
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सोनीपत में संदिग्ध परिस्थितियों में पति पत्नी ने ख़ुदकुशी कर ली. यह मामला कुंडली पुलिस थाना क्षेत्र की शिवपुरी कॉलोनी का है. यहां एक दंपत्ति ने अपने घर में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी है. ख़ुदकुशी की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है. पूरे मामले में कुंडली थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में 30 साल की अमन व उसकी पत्नी पलेन्द्री देवी किराये पर रहते थे. अज्ञात कारणों के चलते दोनों ने कमरे में पंखे से फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. अमन प्लंबर का काम करता था. वहीं आसपास के लोगों ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दोनों ने ख़ुदकुशी कर ली है. इन दोनों की एक 2 साल की बच्ची भी है. फिलहाल पुलिस ने परिवार को सूचित कर दिया है.

जांच अधिकारी रणबीर सिंह ने बताया कि 112 पुलिस की कॉल से हमें जानकारी मिली थी कि एक दंपत्ति ने ख़ुदकुशी कर ली है. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची घटनास्थल पर पहुंची, तो वहां पाया गया कि अमन फंदे पर लटका हुआ था. उसकी पत्नी को नीचे उतारा जा चुका था. पुलिस अभी हर एंगल को लेकर जांच कर रही है कि आखिर पति पत्नी की ख़ुदकुशी के पीछे क्या कारण है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद भी सही तथ्यों का खुलासा होगा. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल में रखा गया है.

ओडिशा पुलिस ने 14 पत्नियों वाले फर्जी डॉक्टर को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया

हेड कांस्टेबल पत्नी की हत्या कर फांसी पर लटका पति, एकलौता बेटा जब कोचिंग पढ़कर लौटा तो..

ट्यूशन पढ़ने आई बच्चियों के साथ टीचर करता था अश्लील हरकत, दर्ज हुई FIR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -