ट्यूशन पढ़ने आई बच्चियों के साथ टीचर करता था अश्लील हरकत, दर्ज हुई FIR
ट्यूशन पढ़ने आई बच्चियों के साथ टीचर करता था अश्लील हरकत, दर्ज हुई FIR
Share:

जमुई: बिहार के जमुई में एक ट्यूशन टीचर पर नाबालिग लड़कियों के साथ छोड़छाड़ तथा अश्लील बर्ताव करने का इल्जाम लगा है. कहा जा रहा है कि सभी लड़कियां पास के ही गांव से पढ़ने आती हैं. इस शर्मनाक मामले को लेकर लड़कियों के माता-पिता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. अपराधी फरार है तथा पुलिस उसकी खोज में कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है. 

वही यह घटना जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके की है. जहां पर 23 वर्ष का अध्यापक बच्चों को घर पर ही ट्यूशन पढ़ाता था. वो पढ़ने आने वाली लड़कियों के साथ अश्लील हरकत भी करता था. कई लड़कियों ने अध्यापक की हरकत से परेशान होकर उसके पास वहां पढ़ने के लिए जाना बंद कर दिया. इस मामले की शिकायत लड़कियों ने परिवार से की. सभी पीड़ित बच्चियों की आयु पांच से आठ वर्ष के बीच बताई जा रही है. बच्चियों ने बताया कि अपराधी अध्यापक उन्हें गलत तरह से छूता है.

वही पीड़ित लड़कियों के परिवा वालों का कहना है अपराधी अध्यापक की यह हरकत बीते बहुत वक़्त से चल रही थी. शुरुआत में बच्चियों को समझ नहीं आया है. मगर उन्होंने घर पर इसकी खबर दी तो तुरंत ही इसकी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. थाने में दी गई शिकायत में घरवालों ने इल्जाम लगाया है कि वहां पढ़ने के लिए आने वाली तकरीबन सभी बच्चियों के साथ गलत काम कर चुका है. घरवालों के अतिरिक्त गांव के लोग भी अपराधी अध्यापक की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. थाने में मुकदमा दर्ज होने के पश्चात् अपराधी गांव छोड़कर भाग गया. थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि जल्द ही अपराधी को पकड़ लिया जाएगा. 

शारीरिक संबंध बनाने से बेटी ने किया मना तो पिता ने कर डाली हत्या, फिर लाश के साथ बनाए संबंध

दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार, वारदात को अंजाम देकर फरार हुए दरिंदे

उत्तरी दिल्ली में मुठभेड़ के बाद कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -