विक्की जैन ने स्पेशल अंदाज में पत्नी अंकिता लोखंडे को किया बर्थडे विश
विक्की जैन ने स्पेशल अंदाज में पत्नी अंकिता लोखंडे को किया बर्थडे विश
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। हाल ही में अंकिता बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। शादी के पश्चात् अंकिता का ये पहला जन्मदिन है जिसे उनके हस्बैंड विक्की स्पेशल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता को विक्की ने स्पेशल अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। विक्की का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

14 दिसंबर को विक्की एवं अंकिता शादी के बंधन में बंधे हैं। ये शादी बेहद ही धूमधाम से हुई है। शादी में कई स्टार्स सम्मिलित हुए थे। शादी की फोटोज एवं वीडियोस सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुए थे। अंकिता और विक्की ने शादी के प्रत्येक फंक्शन को बहुत एंजॉय किया है। अब विक्की ने बहुत ही प्यारी फोटो साझा करके अंकिता को जन्मदिन की बधाई दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Jain (@jainvick)

सनसेट में विक्की ने अपनी और अंकिता की एक फोटो साझा की है। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मिसेज जैन। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए दिखाई दे रहे हैं। विक्की के पोस्ट पर कई स्टार्स कमेंट करके अंकिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मिसेज जैन। वहीं दूसरे शख्स ने लिखा- आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हो।

अक्षय कुमार ने उड़ाया विक्की-कैटरीना की शादी का मजाक, सारा अली खान ने दी ये प्रतिक्रिया

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -