पति ने पहले मारी पत्नी के सिर पर ईंट और फिर दे दिया तीसरी मंजिल से धक्का
पति ने पहले मारी पत्नी के सिर पर ईंट और फिर दे दिया तीसरी मंजिल से धक्का
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में सेंट्रल जेल के पीछे गुरु नानक नगर इलाके में रहने वाली महिला को उसके पति ने पहले सिर पर ईंट मारकर बेहोश कर दिया और इसके बाद तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. वहीं उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था और अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी ने सभी को बताया कि वह छत से गिरकर मरी है. इस मामले में आरोपी ने पुलिस को बिना बताए उसे दफना दिया. और उसके बाद इस बात की सूचना मृतका की बेटी ने अपने मामा को दी.

वहीं उसने वीडियो देख पुलिस को सूचना दी और सारी कहानी सामने आई. इस मामले में पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले उसके पति को गिरफ्तार किया है और आरोपी को अदालत में पेश कर उसे रिमांड पर लिया गया है. इस मामले में पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि ''आरोपी और उसकी पत्नी की शादी करीब 20 साल पहले हुई थी. 10 साल पहले आरोपी ने गांव जाकर दूसरी शादी कर ली लेकिन किसी को बताया नहीं. वह अक्सर गांव जाकर रहने लगा तो पत्नी को शक हुआ और वह गांव पहुंची तो उसे सारी बात पता चली.

उसने इसका विरोध किया लेकिन किसी ने उसका साथ नहीं दिया तो वह अपने भाई के पास दिल्ली में रहने लगी.'' वहीं आगे बताया कि, ''वहां आठ साल रहने के दौरान उसके किसी से संबंध बन गए और उसके पति को पता चला तो वह रंजिश रखने लगा और वह कुछ समय से लुधियाना में बच्चों के पास रहने के लिए आ गया. उसने अपने बड़े बेटे के जरिए डेढ़ महीने पहले पत्नी को भी वहां बुला लिया कि सभी दोबारा से इकट्ठा रहेंगे. वहीं अपने बेटे की बातें सुनने के बाद पत्नी लुधियाना में रहने लगी.'' वहीं इस मामले में अब पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

करनाल में पति-पत्नी की हत्या, अर्धनग्न अवस्था में पाए गए शव

चोरी के शक में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी हुए गिरफ्तार

अहमदाबाद से नाबालिग बेटी संग उदयपुर आ रहे थे दंपती, बस हुई खराब और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -