चोरी के शक में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी हुए गिरफ्तार
चोरी के शक में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है. जहाँ रुपयों की चोरी के आरोप में एक वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या करने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है और पुलिस ने इस मामले में तीन कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुर्व बर्दवान जिले में मेमारी नगरपालिका का है, जहां एक वृद्ध व्यक्ति उदय मंडल की मंगलवार रात को कुछ कारोबारियों ने रुपयों की चोरी के संदेह में पीट-पीट कर हत्या कर दी.

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इसी के साथ पुलिस ने अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन कारोबारियों को गिरफ्तार कर बुधवार को अदालत में पेश किया गया. इस मामले में गिरफ्तार लोगों में तीन आरोपी शामिल है.

वहीं पूर्व बर्दवान के एसडीपीओ साउथ अमीरुल इस्लाम खान ने बताया कि ''मंगलवार रात पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति की कुछ लोगों ने पिटाई की. पिटाई के कारण उसकी मौत हो गई.'' उन्होंने बताया कि ''आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.''

शराब के नशे में 2 दोस्तों के बीच हुई कहासुनी और फिर हत्या

लड़की को बंधक बनाकर युवक ने किया रेप और फिर कर दिया दोस्तों को कॉल...

गिफ्ट देने के बहाने 14 साल की लड़की संग किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -