करनाल में पति-पत्नी की हत्या, अर्धनग्न अवस्था में पाए गए शव
करनाल में पति-पत्नी की हत्या, अर्धनग्न अवस्था में पाए गए शव
Share:

करनाल: हरियाणा के करनाल जिले के अंतर्गत आने वाले कुताना गांव के खेत में कुछ लोगों ने पति-पत्नी की कस्सी से काटकर हत्या कर दी गई है। इस सनसनीखेज़ घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव अर्धनग्न हालत में बरामद कर लिए हैं। हत्यारों ने शवों को चारपाई पर कपड़े के साथ जलाने की भी कोशिश की है। आशांका है कि महिला के साथ रेप भी किया गया है। 

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मौके पर पहुंचे डीएसपी, थाना प्रभारी और फोरेंसिक टीम छानबीन करने में लगे हैं। मृतकों की शिनाख्त कुताना निवासी रामरतन और उसकी पत्नी ओमवती के तौर पर हुई है। दोनों गांव के सतपाल सिंह के खेतों में पिछले कई वर्षों से मेहनत-मजदूरी करते थे और खेत में ही स्थित एक कमरे में रहते थे। गुरुवार की सुबह लगभग छह बजे दोनों का शव लहूलुहान और अर्धनग्न हालत में मिले। जबकि रामरतन की लाश बरामदे में चारपाई के पास पड़ी हुई थी।

हमलावरों ने चारपाई व शव के पास पड़े कपड़ों को भी जलाने का प्रयास किया है। ओमवती का शव कमरे से लगभग 50 मीटर की दूरी पर खेत में मिला है। मौके पर पहुंचे डीएसपी रामदत, थाना प्रभारी सचिन कुमार और फोरेंसिक टीम मामले की पड़ताल कर रहे हैं। रामरतन के शव के पास से खून से सनी हुई एक कस्सी भी बरामद हुई है। अनुमान है कि उसी कस्सी से पति-पत्नी को काटकर कत्ल किया गया है।

30 लोगों की दरिंदगी का शिकार हुई 12 साल की बच्ची, दरवाजे पर लिखा 'सॉरी अम्मा..'

शराब के नशे में 2 दोस्तों के बीच हुई कहासुनी और फिर हत्या

लड़की को बंधक बनाकर युवक ने किया रेप और फिर कर दिया दोस्तों को कॉल...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -