पति-पत्नी के बीच मामूली कहासुनी ह्त्या पर जाकर रुकी

गुरुग्राम : शहर में घरेलु कलह में पत्नी की पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। गुरूवार देर रात पड़ोसियों को जब पति-पत्नी के बीच कहासुनी की आवाज आई तो उन्होंने घर से बाहर निकलकर देखा। इस दौरान पाया कि महिला गाड़ी के पास लहूलुहान अवस्था में पड़ी हुई है। स्थानीय लोगों ने उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

दिल्ली के एक जिम में जमकर बरसे पत्थर और गोलियां, 6 वर्षीय मासूम की मौत

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतका पूर्वोत्तर की बताई जा रही है। 

पैसा डबल करने का लालच देकर फ़िल्मी स्टाइल में करते थे ठगी, पुलिस ने दबोचा

अक्सर होता रहता था विवाद 

जानकारी के मुताबिक पुलिस के अनुसार आरोपी अपनी पत्नी के साथ साउथ सिटी-1 में रहता है। इसी मकान की पहली मंजिल पर युवक पिछले 2 साल से रहते हैं। युवक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रोहित पॉलिसी बाजार में नौकरी करता है और अपनी पत्नी के साथ अक्तूबर 2018 में साउथ सिटी-1 में रहने के लिए आया था। यहां आने के कुछ समय बाद से उनमें अक्सर विवाद रहता था। 

पत्नी को जंगल में ले गया पति और फिर कर डाला ऐसा घिनौना काम

गर्लफ्रेंड के खर्च को पूरा करने के लिए ऐसी वारदात को अंजाम देते थे बदमाश

पड़ोसी को बुलाया खाना खिलाया और फिर इस हालत में छोड़ भागा

Most Popular

- Sponsored Advert -