पत्नी को जंगल में ले गया पति और फिर कर डाला ऐसा घिनौना काम
पत्नी को जंगल में ले गया पति और फिर कर डाला ऐसा घिनौना काम
Share:

जशपुरनगर : अपनी पत्नी के साथ जंगल गए एक ग्रामीण ने टांगी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया। महिला की लाश जंगल में लहुलुहान हालत में मिली। घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव में ही घूम रहा था।

गैंगरेप कर बना लिया वीडियो और कहा- 'जब बुलाए चली आना वरना....'

बकरी चराने थे दंपत्ति 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी इससे पहले भी दुष्कर्म और हत्या के मामले में जेल की सजा काट चुका है। दिसंबर 2018 में ही वह अंबिकापुर के केन्द्रीय कारागार से रिहा हुआ था। बताया जा रहा है की पति पत्नी कुल्हाड़ी लेकर बकरी चराने के लिए गांव के नजदीक स्थित जंगल कुंभी घाट की ओर गए थे। देर रात तक दोनों के घर वापस नहीं आने पर सुगंति बाई के घर वालों ने इनकी खोजबीन शुरू की। 

शादीशुदा महिला के प्यार में पड़कर भूल गया दोस्ती और कर दिया ऐसा घिनौना काम

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक खोजने के दौरान ग्रामीणों को सुगंति बाई का शव कुंभी घाट के एक चट्टान में औंधे मुंह गिरे हुए मिली। महिला के शव में दो-तीन स्थानों पर कुल्हाड़ी के गहरे घाव के निशान थे और मौके पर खून फैला हुआ था। हत्या का मामला जान कर सुगंति बाई के चचेरे भाई ने घटना की सूचना आरा पुलिस को दी। शव का परीक्षण करने पर पता चला कि मृतका के दाहिने कान, गर्दन और पीठ में धारदार हथियार से चोट के निशान थे। मृतका के शव के नीचे एक कुल्हाड़ी दबी हुई थी। उसके परिजनों ने हत्या का संदेह सुगंति के पति दुर्गा प्रसाद पर जताया।

गन्दी फिल्मे देखकर पति बनाने लगा अप्राकृतिक संबंध और फिर ससुर ने भी उठाया फायदा...

दोस्ती करने से किया इंकार तो युवक ने दे दी ऐसी धमकी

खुद से परेशान होकर फांसी के फंदे पर झूल गई लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -