गर्लफ्रेंड के खर्च को पूरा करने के लिए ऐसी वारदात को अंजाम देते थे बदमाश

आगरा : शहर में थाना सदर पुलिस ने वाहन चोर गैंग के पांच बदमाश पकड़े हैं। गैंग के सरगना ने छह महीने में 45 कार, बाइक और स्कूटर चोरी किए। पूछताछ में पता चला है कि सरगना अपनी गर्लफ्रेंड के खर्च को पूरा करने के लिए वारदात को अंजाम देता था। 

युवती ने तोड़ी सगाई, तो बदला लेने के लिए युवक ने फेसबुक पर बनाया सेक्सी भाभी का पेज और...

इस कारण देते थे वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बदमाशों से दो होंडा सिटी कार, एक अल्टो, दो बाइक और दो एक्टिवा बरामद किए हैं। गैंग का सरगना युवक है। छह महीने पहले उसकी दोस्ती नोएडा की एक युवती से हो गई। वह कॉलेज में पढ़ती है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरे करने के लिए चोरी करने लगा। आरोपी के मुताबिक वो शाम को मॉल के बाहर से बाइक और रात के समय कार चोरी करता था। 

गैंगरेप कर बना लिया वीडियो और कहा- 'जब बुलाए चली आना वरना....'

शहर में बढ़ रही है वारदाते 

बताया गया है की जिन कारों का शीशा तोड़कर आसानी से लॉक खुल जाता था, उनसे ही चोरी करता था। वो वाहनों को बेचने के लिए ग्वालियर (मध्य प्रदेश) और मनिया (राजस्थान) ले जाता था। कार एक लाख और बाइक को दस से 15 हजार में बेचता था। वही थाना न्यू आगरा पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गैंग के आठ बदमाश गिरफ्तार किए हैं। पुलिस चेहरे पहचानने वाले एप्लीकेशन की मदद से गैंग तक पहुंची। इन बदमाशों से पांच बाइक, नो मोबाइल, तीन तमंचे, 16200 रुपये, जेवरात, दो मास्टर चाबी बरामद किए गए। हीरा सिंह पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

घर में घुसकर घरवालों को पिलाई शारब और फिर मर्डर कर निकाल ली आँखे

शादीशुदा महिला के प्यार में पड़कर भूल गया दोस्ती और कर दिया ऐसा घिनौना काम

गन्दी फिल्मे देखकर पति बनाने लगा अप्राकृतिक संबंध और फिर ससुर ने भी उठाया फायदा...

Most Popular

- Sponsored Advert -