दिल्ली के एक जिम में जमकर बरसे पत्थर और गोलियां, 6 वर्षीय मासूम की मौत

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी में सरेशाम उपद्रवियों ने एक जिम पर पथराव कर दिया है। इस दौरान जमकर फायरिंग भी हुई। फायरिंग की चपेट में आने से एक 6 वर्ष के मासूम की मृत्यु हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। शनिवार रात साढ़े 8 बजे के लगभग इंद्रपुरी सी ब्लॉक के जिम पर चार युवक आए और फिर किसी बात पर बहस छिड़ने के बाद एक लड़का पत्थर मारने लगा जबकि जिम के बाहर खड़ा होकर एक अन्य लड़का गोलियां चलाने लगा। 

पैसा डबल करने का लालच देकर फ़िल्मी स्टाइल में करते थे ठगी, पुलिस ने दबोचा

वहीं, जिम के पास बने मकान की दूसरी मंजिल पर 6 वर्ष का एक बच्चा प्रिंस खिड़की से झांक रहा था गोली उसे जा लगी। बच्चे को गोली लगने के बाद परिवार वालों ने बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, जिम के मालिक को भी एक गोली लग गई है, जिसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

पत्नी को जंगल में ले गया पति और फिर कर डाला ऐसा घिनौना काम

जिम के बाहर हुई गोलीबारी और पत्थरबाजी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि यह आपसी रंजिश का मामला है। पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि सी ब्लॉक स्थित एक जिम के बाहर और भीतर दो गुटों में जबरदस्त झगड़ा हो गया था और इस दौरान गोलीबारी भी हुई। फिलहाल आरोपी फरार है, जिनकी खोज में पुलिस के अधिकारी लगे हुए है।

खबरें और भी:-

गर्लफ्रेंड के खर्च को पूरा करने के लिए ऐसी वारदात को अंजाम देते थे बदमाश

पड़ोसी को बुलाया खाना खिलाया और फिर इस हालत में छोड़ भागा

युवती ने तोड़ी सगाई, तो बदला लेने के लिए युवक ने फेसबुक पर बनाया सेक्सी भाभी का पेज और...

Most Popular

- Sponsored Advert -