पत्नी को मारकर पति ने किया ऐसा काम, सुनकर लगेगा झटका...
पत्नी को मारकर पति ने किया ऐसा काम, सुनकर लगेगा झटका...
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया है. ऐसे में हाल ही में एक मामला महाराष्ट्र के अहमदनगर से सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने ट्रेन के नीचे आकर खुदकशी कर ली है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस घटना से सभी जगह कोहराम मच गया है और सभी हैरान है. बताया जा रहा है कि यह घटना सिद्धटेक तहसील के वडारवाडी गांव की है जहाँ रमेश और उनकी पत्नी दोनों रहते थे और पत्नी की हत्या के कुछ देर बाद ही पति रमेश ने भी ट्रेन के नीचे आकर खुदकुशी कर ली है. इस मामले में अब पुलिस जांच में जुट गयी है.

ताया जा रहा है कि बीते सोमवार को रमेश नाम के शख्स ने घरेलू झगड़ों के कारण अपनी पत्नी उज्जवला के सिर पर पत्थर, ईंट और कोयता से वार किया जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं मौत के बाद पति फरार हो गया था. रिपोर्ट के अनुसार इस घटना का खुलासा होते ही पुलिस मौके वारदात पर पहुंच गई थी और उन्होंने इस मामले की जांच की है. इस मामले में पत्नी की हत्या करने की वजह अब तक पता नहीं चल सकी है लेकिन पुलिस जांच में लगी हुई है. वहीं जब इस बारे में गाँव के लोगों से बात की तो उन्होंने अलग अलग बातें बताई है. वहीं पुलिस अभी भी जांच में लगी हुई है.

इस मामले में उज्जवला के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है और उनका कहना है कि उज्जवला काफी शांत और सीधी थी. और वह घर को अच्छे से नहीं रखती थी और उसके हाथ का बनाया हुआ खाना उसके पति को पसंद नहीं आता था. अब इस मामले में पुलिस द्वारा जांच लगातार की जा रही है.

होटल के कमरे में घंटेभर बनाए संबंध और फिर हो गई मौत...

यूपी में लगातार तोड़े जा रहे हैं नियम, क्या नहीं होगी रोकथाम?

संभोग के दौरान पत्नी को चुभता था पति का यह अंग, चली गई मायके और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -