यूपी में लगातार तोड़े जा रहे हैं नियम, क्या नहीं होगी रोकथाम?
यूपी में लगातार तोड़े जा रहे हैं नियम, क्या नहीं होगी रोकथाम?
Share:

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. जी हाँ, यह मामला यूपी के रायबरेली का है जहाँ बीते दिनों जिले में तैनात एक लेखपाल का घूस लेने का वीडियो वायरल हुआ है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह मामला जैसे है सुर्खियों में आया तो प्रशासन के कान खड़े हो गए है और इस मामले में जांच के आदेश दिए गए है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह मामला सदर के मुशींगज का है, जहां सोशल मीडिया पर उमेश दिक्षित नाम के एक लेखपाल का घूस लेते वीडियो वायरल होने से हड़कंप फ़ैल गया है.

खबरों के मुताबिक़ लेखपाल सदर तहसील के मुंशीगंज हल्का क्षेत्र में तैनात बताया जा रहा है और उधर इस मामले को एसडीएम सदर शशांक त्रिपाठी ने गंभीरता से लेते हुए लेखपाल से अपना स्पष्टीकरण देने की बात कह दी है. आप सभी को बता दें कि इस समय सदर तहसीलदार ने प्रकरण की जांच भी शुरू करवा दी है और यह बात उन्होंने खुद बताई है. खबरों के मुताबिक़ इससे पहले भी शहर में तैनाती के दौरान लेखपाल पर मनमाने ढंग से कार्य करने के आरोप लग चुके हैं और अब एक बार फिर ऐसा हो गया है. वहीं वीडियो वायरल होते ही सभी जगह तहलका मच गया और सभी में बात भी फ़ैल गई. वहीं उसके बाद एसडीएम ने इसे गंभीरता से लिया और तहसीलदार से इस मामले की जांच शुरूकरने के लिए कहा.

बाद में बात करते हुए एसडीएम ने इस मामले पर कहा कि ''लेखपाल उमेश दीक्षित का घूस लेने का मामला जानकारी में आया है, इसका वीडियो भी देखा है. लेखपाल से को इस बारे में पक्ष रखने को कहा गया है. साथ ही प्रकरण की जांच कराई जा रही है. जांच रिपोर्ट और स्पष्टीकरण मिलने के बाद लेखपाल के खिलाफ उचित कार्रवाई होगी.''

संभोग के दौरान पत्नी को चुभता था पति का यह अंग, चली गई मायके और फिर...

दिल्ली के शेल्टर होम से गयाब हुईं 9 लडकियां, जताया वेश्यावृत्ति का शक

अपने साथ लड़की को छत पर ले गया लड़का और आने लगी चिल्लाने की आवाज...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -