होटल के कमरे में घंटेभर बनाए संबंध और फिर हो गई मौत...
होटल के कमरे में घंटेभर बनाए संबंध और फिर हो गई मौत...
Share:

हाल ही में आए एक अपराध के मामले ने सभी के होश उड़ा दिए है. जी हाँ, आजकल ऐसे क्राइम के कई मामले सामने आ रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है. जी हाँ, यह मामला दिल्ली के पास स्थित गाजियबाद का है जहाँ एक होटल में एक लड़का और लड़की छिप छिपाकर पहुंचे और फिर जो हुआ वह सुनकर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी. बताया जा रहा है कि दोनों घर से झूठ बोलकर आए थे और दोनों के बीच प्यार बहुत ज्यादा था. वहीं दोनों को एक कमरा मिल गया लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के परिवार वाले हैरान रह गये.

जी दरअसल इस मामले में गाजियाबाद के कोतवाली इलाके में एक होटल के अंदर लड़का-लड़की ने कुछ ऐसा किया कि मौके पर दोनों की मौत हो गई. इस मामले में बताया जा रहा है कि दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते थे और दोनों ने कई बार संबंध भी बनाए थे लेकिन दोनों के घर वाले दोनों एक रिश्ते को सहमति नहीं दे पाए इस वजह से दोनों घर से भाग गये. उसके बाद दोनों ने एक कमरा किराए पर लिया और वहां रात बिताई. रातभर दोनों ने संबंध बनाए और अगले दिन दोनों ने फांसी लगा ली.

जी हाँ, दोनों ने होटल के कमरे में जान दे दी और दोनों की मौत हो गई. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है हालाँकि दोनों के घरवालों को इस बात की खबर दे दी गई है.

यूपी में लगातार तोड़े जा रहे हैं नियम, क्या नहीं होगी रोकथाम?

संभोग के दौरान पत्नी को चुभता था पति का यह अंग, चली गई मायके और फिर...

छात्राओं को देखते ही पुलिसवाले ने पेंट से बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -