'बहन की तबीयत खराब है' बोलकर लूटी टैक्सी, और फिर...
'बहन की तबीयत खराब है' बोलकर लूटी टैक्सी, और फिर...
Share:

गाजीपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के गाजीपुर सैदपुर कोतवाली पुलिस ने 4 शातिर लुटेरों को हिरदत में लिया गया है. ये अपराधी गाड़ी बुक करके ड्राइवर से मारपीट कर गाड़ी लूट लेते थे. अपराधियों ने वाराणसी कैंट से चलने वाली OLA टैक्सी लूटी थी. पुलिस ने अपराधियों के समीप से टैक्सी के साथ तमंचा-कारतूस तथा फ़ोन जब्त किया है.

खबर के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक (SP) रामबदन सिंह ने लूट के अपराधों को पत्रकारों के सामने पेश किया. उन्होंने बताया कि पिछले शनिवार को वाराणसी के ज्ञानेंद्र पांडेय ने सुचना दी थी कि उनकी सुजुकी डिजायर गाड़ी नम्बर UP 65 KT 1217 ओला में चलती थी. पकड़े गए अपराधियों ने यह गाड़ी अपनी बहन की सेहत खराब होने की बात बोलकर वाराणसी कैंट से ऑफलाइन बुक की थी. तत्पश्चात, सैदपुर के पास ड्राइवर को धमकाकर मारपीट की तथा वाहन से उतार दिया. तत्पश्चात, अपराधी गाड़ी लेकर फरार हो गए. तत्पश्चात, पुलिस ने तलाशी आरम्भ की. दोषियों को लेकर टीम बनाकर तहकीकात की, जिसके पश्चात् पुलिस ने अपराधियों को पकड़ लिया.

इसी के साथ SP गाज़ीपुर रामबदन सिंह ने कहा कि इसमें दो शातिर अपराधी हैं, जिनका पुराना आपराधिक इतिहास है. जबकि दो के बारे में तहकीकात की जा रही है. इनके कब्जे से लूट की OLA टैक्सी समेत तमंचा-कारतूस तथा फ़ोन जब्त किया गया है. इन सभी को मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है.

अर्धनग्न हालत में पड़ा था नाबालिग का शव, देखकर लोगों में मचा हड़कंप

काम करने से किया मना तो 7 वर्षीय मासूम के साथ कर डाला ये काम

मंदिर में एंट्री पर हुआ विवाद, किया दलित समुदाय के बहिष्कार का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -