काम करने से किया मना तो 7 वर्षीय मासूम के साथ कर डाला ये काम
काम करने से किया मना तो 7 वर्षीय मासूम के साथ कर डाला ये काम
Share:

आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी में पिता की मौत के पश्चात् अपनी मां की दोस्त के यहां रह रही सात वर्षीय बच्ची पर गर्म पानी फेंक दिया गया. बच्ची की गलती केवल इतनी थी कि उसने घर का काम करने से इंकार कर दिया था. बच्ची की मां कुवैत में रहकर काम करती है. उसने अपनी दोस्त के यहां गार्जियन समझकर लड़की को छोड़ दिया था. लड़की गंभीर तौर पर झुलस गई है. उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

एजेंसी के मुताबिक, आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले के जंगारेड्डीगुडेम में एक सात वर्षीय लड़की ने घर का काम करने से मना कर दिया. इस बात से खफा होकर उसके गार्जियन ने गुस्से में आकर लड़की पर गर्म पानी डाल दिया. इससे मासूम लड़की गंभीर तौर पर झुलस गई. जंगरेड्डीगुडेम के स्टेशन हाउस अधिकारी बाला सुरेश ने कहा कि अपराधी यनामदाला लक्ष्मी ने 7 वर्षीय बच्ची खौलता हुआ पानी फेंक दिया. इससे बच्ची गंभीर तौर पर झुलस गई है. उन्होंने कहा कि मासूम लड़की बालाजीनगर के एक विद्यालय में पढ़ती है.

वही लड़की की मां दुर्गा कुवैत में रहकर काम करती है, जो ताडेपल्लीगुडेम की रहने वाली है. लड़की अपनी मां की दोस्त लक्ष्मी के घर पर रहती है. क्योकि लड़की के पिता की मौत हो चुकी है तथा उसकी मां भी भारत में नहीं है. लड़की की मां ने यनामदाला लक्ष्मी को अभिभावक मानते हुए लड़की को उसके घर पर छोड़ दिया था.

मंदिर में एंट्री पर हुआ विवाद, किया दलित समुदाय के बहिष्कार का ऐलान

फ्लैट बुकिंग और लकी ड्रा के नाम पर 200+ लोगों से ठगी, मास्टरमाइंड गिरफ्तार

डेढ़ घंटे तक 8 माह के बच्चे को पटक-पटककर पीटती रही नौकरानी, CCTV के कैद हुई शर्मनाक घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -