अपने मामा के लड़के से पति करवाता था पत्नी का रेप, कारण जानकर सन्न रह जाएंगे आप
अपने मामा के लड़के से पति करवाता था पत्नी का रेप, कारण जानकर सन्न रह जाएंगे आप
Share:

बठिंडा: हाल ही मे अपराध का जो मामला सामने आया है वह बठिंडा से आया है. इस मामले मे पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का केस पति पर कर दिया तो पति ने हैवानियत दिखा दी. जी दरअसल पति ने उससे बदला लेने के लिए सारी हदें पार कर दीं. हुआ यूं कि पति ने अपनी बदनामी का बदला लेने के लिए पत्नी को दूसरे मर्द से संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया. इस मामले मे आरोपी पति पिछले तीन महीने से गन पाॅइंट पर अपने मामा के लड़के से पत्नी का रेप करवा रहा था. वहीं खबरों के मुताबिक ढाई महीने की गर्भवती होने पर जब महिला की हालत खराब होने लगी तो पति उसे रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया.

इस मामले मे महिला को उसके गांव के ही सरपंच ने बठिंडा उसके मायके पहुंचा दिया. खबरों के अनुसार यह मामला अबोहर के गांव बल्लूआना का है. जहां महिला सरकारी अस्पताल मे भर्ती है. वहीं बीते मंगलवार को अबोहर थाना सदर की पुलिस ने महिला का बयान ले लिया है. अबोहर के गांव बल्लूआना की रहने वाली महिला ने बताया कि ''उसका पति हेयर ड्रेसर की दुकान करता है. एक साल पहले उसने पति के खिलाफ दहेज के लिए तंग करने पर शिकायत की थी. जिसके बाद केस कोर्ट में चला. एक साल तक केस चला. जिसमें बाद में पंचायती समझौता होने पर वह ससुराल में रहने लगी थी.''

वहीं आगे महिला ने बताया, ''केस खत्म होने के कुछ समय बाद उसके पति ने उसके साथ मार पीट शुरू कर दी और उसके पति ने उसकी ओर से किए गए कोर्ट केस का बदला लेने के लिए अपने मामा के लड़के (जो उसकी दुकान में काम करता है) के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया. वहीं यह सब जानने के बाद अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बेटी के हाथ-पाँव बांधकर शिक्षक पिता करता था रेप, माँ भी देती थी साथ

लॉकडाउन में बना रहे थे अवैध शराब, दिल्ली से 4 आरोपी गिरफ्तार

नोएडा में फ्लैट में मिला महिला का तीन दिन पुराना शव, जांच में लगी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -