नोएडा में फ्लैट में मिला महिला का तीन दिन पुराना शव, जांच में लगी पुलिस

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह नोएडा का है. इस मामले में थाना बीटा-2 क्षेत्र के स्वर्ण नगरी में 32 वर्षीय महिला का शव बुधवार सुबह उसके फ्लैट में मिला. वहीं इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस को घर पर महिला का पति या कोई अन्य रिश्तेदार नहीं मिला. इस मामले में पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के स्वर्ण नगरी स्थित एक फ्लैट में आज पिंकी कुमारी पत्नी सुमित राजपूत का शव पुलिस को मिला.

वहीं आगे उन्होंने यह भी बताया कि महिला यहां अपने पति और एक बच्चे के साथ किराए पर रह रही थी. इसी के साथ उन्होंने कहा वह मूल रूप से दिल्ली के वसुंधरा एनक्लेव की रहने वाली है और घटना के समय महिला घर पर अकेली थी. उसका पति और बच्चा घर पर नहीं मिले. इस मामले में आगे उन्होंने बताया कि शव तीन दिन पुराना है. इस मामले में फ्लैट से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और डीसीपी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा. इसी के साथ उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस की सहायता से महिला के दिल्ली के पते पर उसके रिश्तेदारों से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन वहां पर भी कोई नहीं मिला. संदेश है महिला की हत्या की गई है.

प्रशासक से अभिनेता बने अभिषेक सिंह ने दिखाई अपनी उदारता, लॉकडाउन के दौरान की 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' यूनिट की मदद!

16 साल की लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर किया गर्भवती

नहर पर बोरे में बंधी मिली महिला की लाश

Most Popular

- Sponsored Advert -