लॉकडाउन में बना रहे थे अवैध शराब, दिल्ली से 4 आरोपी गिरफ्तार
लॉकडाउन में बना रहे थे अवैध शराब, दिल्ली से 4 आरोपी गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में अवैध शराब की फैक्ट्री पकड़ी गई है. जहां शराब की भट्टी लगाकर नकली शराब बनाई जा रही थी. दिल्ली पुलिस ने यहां से 5 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गोपाल गुप्ता  (32) शिव गुप्ता (40) पुलेंद्र (54) राधे श्याम (34) और राम नाथ शाहू (39) के रूप में हुई है.

डीसीपी विजयंता आर्या ने जानकारी देते हुए बताया कि अशोक विहार पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि लॉकडाउन के दौरान शराब की मांग की आपूर्ति करने के लिए कुछ लोगों ने वजीरपुर इलाके में शराब की भट्टी लगाई हुई थी. सूचना के बाद टीम ने मौके पर छापेमारी की, जहां बड़े पैमाने में कच्ची और शराब तैयार की जा रही थी. मौके से एक भट्टी और शराब बनाने में इस्तेमाल किया जाने वाला सामान बरामद किया गया है. जांच के बाद पुलिस ने आरोपियों को वजीरपुर बी-ब्लॉक की झुग्गियों से अरेस्ट कर लिया है.

पूछताछ में आरोपियों ने जानकारी देते हुए बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से यह काम कर रहे थे. मंडी से सड़े हुए फल लाकर शराब बनाते थे. आपको बता दें कि ऐसी शराब की ‌भट्टियों से अक्सर हादसे होते रहते हैं, कच्ची शराब पीने के कारण लोगों की मौत तक हो जाती है.

श्रम कानून कमजोर करने को लेकर कई राज्यों की मुश्किलें बड़ी

इन राज्यों में तबाही मचा सकता है कोरोना, मिले खतरनाक संकेत

कोरोना को लेकर अफवाह फैला रहा था बुजुर्ग, पुलिस ने किया ऐसा हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -