सुसाइड नोट में 'जिम जाना सबसे बड़ी गलती थी' लिखकर युवती ने लगा ली फांसी
सुसाइड नोट में 'जिम जाना सबसे बड़ी गलती थी' लिखकर युवती ने लगा ली फांसी
Share:

आगरा; आगरा के एक जिम संचालक के भाई के शोषण से आहत युवती कीर्ति (27) ने बीते सोमवार दोपहर को आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है युवती ने सदर के मुस्तफा क्वार्टर स्थित घर में फंदे पर लटककर आत्महत्या की। इस मामले में परिजनों का कहना है कि बेटी ने सुसाइड नोट छोड़ा है। इस नोट में जिम संचालक के भाई को मौत का जिम्मेदार ठहराया गया है। जी दरअसल उसने उसे प्यार में धोखा दिया और वह उसका मानसिक शोषण कर रहा था। इसी घटना से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। बताया जा रहा है सदर निवासी युवक ने पुलिस को जानकारी दी कि वह दिल्ली में नौकरी करता है।

सोमवार को वह सिकंदरा गया था और घर में छोटी बहन अकेली थी। वहीं दोपहर दो बजे वह घर लौटा तो बहन दरवाजे के ऊपर जंगले से दुपट्टे से बने फंदे पर लटकी हुई थी। यह देख वह बहन को नजदीक के अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। उसके बाद घर में एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें बहन ने अपनी मौत के लिए जिम संचालक के भाई अंकित शर्मा को जिम्मेदार ठहराया है। इस घटना की सूचना पर आई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है आरोपी अंकित हिरासत में है और साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। सुसाइड नोट के हस्तलेख मिलान के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

मृतक युवती के भाई ने बताया वह आगरा आई थी और कंपनी बाग स्थित जिम जाने लगी थी। इसी दौरान उसे अंकित शर्मा मिला और उसने उसे अपने जाल में फंसा लिया। जिम संचालक का भाई अंकित जिम में ट्रेनर है और दोनों भाई साथ में जिम चलाते हैं। युवती ने सुसाइड नोट में लिखा है, 'मुझे माफ कर देना मम्मी, अब मैं जीना नहीं चाहती हूं। मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी, जिम जाना। मुझे नहीं पता था कि बाहर कैसे लोग हैं। अंकित शर्मा से मुझे प्यार हो गया। शुरुआत में उसे मैं प्यार नहीं करती थी। उसके पास मेरा नंबर पहुंच गया। उसने मुझे मैसेज किए। सुबह-शाम आने लगा। इस पर बात करने लगी। धीर-धीरे प्यार हो गया। आरोपी ने रिलेशनशिप के लिए फोर्स किया, मैंने हामी भर ली। लेकिन उसकी लाइफ में पहले से एक लड़की थी। धोखा अंकित ने दिया, लेकिन रिएक्ट ऐसे करता, जैसे कि सब मेरी गलती है। मैं सब भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन मुझसे नहीं हो पा रहा है। मेरी लाइफ खराब कर दी। उसके बिना में रह नहीं सकती। किसी और से शादी नहीं कर पाऊंगी। मुझे बर्बाद करके वह अपनी लाइफ में खुश है। अब मैं खुद को खत्म कर रही हूं। जिसका जिम्मेदार अंकित शर्मा है।'

Rottweiler डॉग का आतंक, निकाल लिया शख्स के पैर का मांस और फिर...

अग्निवीर भर्ती में पकड़ाया फर्जी आवेदक, सत्यापन के दौरान हुआ खुलासा

वाहन अनिंयत्रित होकर सड़क किनारे पहुंचा, स्कूली छात्राओं को आई गंभीर चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -