Rottweiler डॉग का आतंक, निकाल लिया शख्स के पैर का मांस और फिर...
Rottweiler डॉग का आतंक, निकाल लिया शख्स के पैर का मांस और फिर...
Share:

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में डॉग बाइट के मामले निरंतर सामने आ रहे हैं। यहां पिछले दिनों पिटबुल के काटने से एक बच्चे को डेढ़ सौ से ज्यादा टांके लगवाने पड़ गए थे। ताजा घटना थाना कविनगर क्षेत्र के आदित्य वर्ल्ड सिटी की है, जहां लग्जरिया एस्टेट सोसाइटी में रहने वाले व्यक्ति को रॉटविलर (Rottweiler) ब्रीड के कुत्ते ने इतनी बुरी तरह काट लिया कि उसे सर्जरी करानी पड़ी। पीड़ित व्यक्ति का नाम हेमंत है। खबर के अनुसार, हेमंत कुछ दिन पहले अपने पालतु कुत्ते को टहलाने के लिए सोसायटी के गेट के बाहर लेकर गए थे। तभी वहां 2 बच्चे भी अपने रॉटविलर डॉग को टहलाने के लिए लाए। हेमंत ने कहा कि उन्हें देखकर रॉटविलर आक्रामक हो गया तथा अचानक से उसने उन पर हमला कर दिया।

वही इतना ही नहीं रॉटविलर ने 20 से 22 मीटर तक हेमंत के पैर के पकड़कर घसीट लिया। गनीमत ये रही कि उसी समय वहां से दो मोटरसाइकिल सवार गुजर रहे थे। उन्होंने तत्काल मोटरसाइकिल रोककर सोसायटी के चौकीदार की सहायता से हेमंत को बचाने का प्रयास किया। हेमंत ने भी स्वयं को बचाने के लिए कुत्ते को मुक्के मारे जिससे वह उसे छोड़ दे। किन्तु तब तक कुत्ता उसे बुरी तरह घायल कर चुका था। कुत्ते ने हेमंत की टांग से बहुत सारा मांस भी निकाल लिया था। अधिक खून बहने की वजह से हेमंत वहीं बेहोश हो गया।

वही शोर सुनकर सोसायटी के लोग भी वहां आ गए। तत्काल हेमंत को चिकित्सालय पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने हेमंत के दर्द को कम करने के लिए तत्काल 23 इंजेक्शन लगाए। चोट इतनी अधिक थी कि डॉक्टर टांके भी नहीं लगा सके। टांग से मांस गायब था। फिर चिकित्सकों ने हेमंत की सर्जरी की। हेमंत की स्किन ग्राफ्टिंग की गई है। चिकित्सकों ने बताया कि अभी भी हेमंत को ठीक होने में 1 से 2 महीने का वक़्त लगेगा। वहीं, हेमंत की शिकायत पर कविनगर थाना पुलिस में रॉटविलर डॉग के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। मामले की तहकीकात जारी है।

VIDEO: सचिन तेंदुलकर के एक शॉट के दीवाने हुए लोग, कहा- 'आज भी 'मास्टर-ब्लास्टर'

मध्यान्ह भोजन योजना के क्रियान्वयन में न आए कोई बाधा - मुख्यमंत्री चौहान

इंदौर जिले में औसत वर्षा का आकड़ा एक हजार मी.मी के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -