हंगरी के प्रधानमंत्री विक्टर ओरबान फिर से सत्तारूढ़ fidesz पार्टी के अध्यक्ष चुने गए
हंगरी के प्रधानमंत्री विक्टर ओरबान फिर से सत्तारूढ़ fidesz पार्टी के अध्यक्ष चुने गए
Share:

हंगरी: हंगरी के प्रधानमंत्री विक्टर ओरबान ने रविवार को यहां शानदार जीत के साथ सत्तारूढ़ fidesz  पार्टी का फिर से राष्ट्रपति चुने गए। सूत्रों के अनुसार, ओरबान को एक  कांग्रेस के दौरान अगले दो वर्षों के लिए पार्टी का एकमात्र उम्मीदवार के रूप में फिर से चुना गया था,और अगलेआम चुनावों में पार्टी का नेतृत्व करेंगे ।

"हम दस साल में सबसे विकसित देशों में से एक हो सकते है अगर हम शासन करते है। प्रधानमंत्री ने कहा, हंगरी अभी भी एक विकासशील देश है, और हम केवल तभी प्रगति कर सकते हैं जब हम अधिक सटीक रूप से काम करें ।ओरबान ने चुनाव से पहले कहा, अभी भी मुश्किलों को हल करने के लिए प्रयास  कर रहे हैं: वहां पर्याप्त वेतन और पेंशन काफी अधिक नहीं हैं, वहां अभी भी गरीब लोग हैं, और हर कोई के पास एक घर तक नहीं है ।

ओरबान ने अपने प्रशासन द्वारा पूरा किए गए लोगों की रक्षा पर जोर देते हुए कहा, हमें प्रवासियों से अपने लोगो का बचाव करने की जरूरत है, जो पोलिश सीमा पर लाइनों में खड़े हैं, या जो समुद्र से आते हैं | हमें महामारी से भी निपटना है ताकि हम अपने देश की अर्थव्यस्था को सुधार कर सके।ओरबान ने अधिक लोगों को प्रतिरक्षित कराने के महत्व पर भी बल दिया।

उन्होंने ब्रसेल्स द्वारा चलाए जा रहे अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क की भी खिंचाई की, जो परिवारों को जलवायु परिवर्तन के लिए भुगतान करना चाहता है। ओरबान ने विपक्ष की आलोचना करते हुए उन पर चुपके से कोविड-19 एंटी-वॉक्सर्स का समर्थन करने और बुडापेस्ट के लिए ब्रसेल्स को तरजीह देने का आरोप लगाया।

देशभर में छाया शोक, नहीं रहे पद्म विभूषण से सम्मानित इतिहासकार-लेखक बाबासाहेब पुरंदरे

वर्ल्ड चैंपियन बना ऑस्ट्रेलिया, फाइनल मैच में न्यूज़ीलैंड को दी करारी शिकस्त

VIDEO: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर उतारा गया फाइटर प्लेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -