इंसानियत फिर हुई तार-तार, 10 साल की बहन पर हैवान बनकर टूटा भाई
इंसानियत फिर हुई तार-तार, 10 साल की बहन पर हैवान बनकर टूटा भाई
Share:

देश के नाम चीन शहरों में लगातार ह्त्या, दुष्कर्म और आत्महत्या जैसे मामले तेजी से अपने पैर पसार रहे है, हाल ही में जहां कल चेन्नई में दिन दहाड़े एकतरफा प्रेम के चलते एक युवक ने एक लड़की की हत्या कर दी, वहीं दूसरी और मायानगरी मुम्बई में मामूली पैसे के लेन-देन में एक नौकर ने अपने मालिक सहित उसकी पत्नी की बड़ी बेरहमी से हत्या की. वहीं, इस तरह का एक ओर झकझोर देने वाला ताजा मामला सामने आया है. जहां एक भाई ने घर में 10 वर्ष की बहन को अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

भाई द्वारा बहन के साथ की गई इस भयावह घटना की जानकारी जब बच्ची की माँ को लगी तो वह सदमे में आ गई. यह घटना देहरादून के डालनवाला क्षेत्र में घटी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस घटना को अंजाम देने वाला युवक पीड़ित बच्ची का चचेरा भाई है. बच्ची के पिता की मृत्यु हो गई हैं, और वह अपनी माँ, एक बहन तथा चचेरे भाई के साथ रहती है. बच्ची की माँ घरों में सफाई का काम कर बेटियों का भरण-पोषण कर रही है.

यह घटना उस समय घटी जब बच्ची की माँ घर से बाहर गई हुई थी. घर में बच्ची को अकेला पाकर चचेरे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद जब बच्ची की माँ घर आई, तब बच्चे ने माँ को सारा घटनाक्रम बताया. इसके बाद माँ बच्ची को लेकर पुलिस थाने पहुंच गई, जहां आरोपी के खिलाफ महिला ने शिकायत दर्ज कराई. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 76 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया हैं.

पैसे के लेनदेन में पत्नी सहित वायुसेना अधिकारी को उतारा मौत के घाट

इंसानियत हुई तार-तार, बेटी ने नौकर से कराई पिता की ह्त्या

हेड कांस्टेबल की जेब काटना महंगा पड़ा शख्स को

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -