पैसे के लेनदेन में पत्नी सहित वायुसेना अधिकारी को उतारा मौत के घाट
पैसे के लेनदेन में पत्नी सहित वायुसेना अधिकारी को उतारा मौत के घाट
Share:

हाल ही में देश की औद्योगिक राजधानी मुम्बई में एक वृद्ध दम्पति की मौत का ताजा मामला सामने आया है. एक शख्स ने पैसे के लेनदेन के चलते पूर्व वायुसेना अधिकारी सहित उनकी पत्नी की बड़ी बेरहमी से ह्त्या कर दी. पुलिस ने 32 साल के आरोपी शख्स को वर्ली के गोपाल नगर स्लम क्षेत्र से हिरासत में लिया है. पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर ही आरोपी युवक को धर दबोचा. 32 वर्षीय आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पैसे के लेनदेन में पत्नी सहित पूर्व वायु सेना अधिकारी की चाकू से गोदकर ह्त्या कर दी. 

आरोपी की पहचान 32 वर्षीय राजू धाकड़ के रूप में हुई है. जबकि, मृत रिटायर्ड सेना अधिकारी का नाम जीके नायर बताया गया है. पुलिस ने बताया कि, वायु सेना अधिकारी की उम्र 70 वर्ष थी, जबकि, उनकी पत्नी की उम्र 68 वर्ष थी. पुलिस उप महानिरीक्षक धर्मेंद्र चौधरी ने बताया कि, राजू ने पूर्व वायुसेना अधिकारी और उनकी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. ख़बरों की माने तो आरोपी युवक पहले वृद्ध दंपत्ति के घर का नौकर था. 

इस घटना की जानकारी पुलिस को नायर दंपत्ति के पड़ोसियों ने दी. पुलिस ने बताया कि, राजू ने अपनी बहन की शादी के लिए नायर दंपत्ति से कुछ पैसे उधार ले रखे थे. जिन्हे वह चुका नहीं रहा था. इसे देखते हुए नायर ने उसे अपने यहां से और पीएसयू कंपनी की नौकरी से हटा दिया. इसके बाद क्रोधित अवस्था में उसने इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने राजू के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 394 (स्वेच्छा से डकैती करने के कारण लगी चोट) के तहत केस दर्ज कर लिया है. 

इंसानियत हुई तार-तार, बेटी ने नौकर से कराई पिता की ह्त्या

पिता के सामने बेटे को एक के बाद एक मार दी तीन गोली

पिता ने बेटी का अपहरण कर की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -