इंसानियत हुई तार-तार, बेटी ने नौकर से कराई पिता की ह्त्या
इंसानियत हुई तार-तार, बेटी ने नौकर से कराई पिता की ह्त्या
Share:

आज पिता-पुत्र हो या पिता-पुत्री जैसे खून के रिश्ते पर भी विश्वास करना काफी मुश्किल होता है. हाल ही में पिता और बेटी के रिश्ते को तार-तार करने वाला एक ताजा मामला सामने आया है. जहां एक बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या करवा दी. रूह कंपा देने वाली इस घटना ने पिता और बेटी के रिश्ते को ही नहीं बल्कि, मानवता को भी तार-तार कर दिया है. इंसानियत की सारे हदें जब पार हो गई जब बेटी ने अपने प्रेमी से कहा कि, जब वह उसके पिता की ह्त्या करें तब उसके पिता की चींख उसे सुनाई देनी चाहिए. 

आरोपी लड़की की शिनाख्त वंदना उर्फ लाडो (19) के रूप में हुई है. वहीं, उसके साथी का नाम राम किशोर बताया गया है. जबकि, लड़की के पिता का नाम प्रमोद बताया गया है. ख़बरों की माने तो लड़की के दिल में उसके पिता के प्रति कूट-कूट कर नफरत भरी हुई थी. इसी नफरत के चलते बेटी ने अपने प्रेमी से अपने पिता की हत्या करवा दी. आरोपी लड़की ने अपने आरोपी प्रेमी से कहा था कि, वह गोली मारकर उसके पिता की हत्या करे, और जब वह इस घटना को अंजाम दे तब उसके पिता की चींख उसे सुनाई देनी चाहिए. आरोपी प्रेमी युगल की योजना के तहत राम किशोर द्वारा वंदना के पिता की गोली मरकर हत्या की जानी थी. 

लड़की के पिता को गोली मारने से पहले रामकिशोर ने वंदना को फोन लाइन पर ले रखा था. जब राम किशोर ने वंदना के पिता पर गोली चलाई तो वह असफल हो गया, इसके बाद उसने फावड़े के डंडे की सहायता से प्रमोद को मौत के घाट उतार दिया. लड़की फ़ोन पर अपने पिता की आख़िरी चीखें सुनती रही, और उसने प्रेमी से यह भी कहा कि, इस बात की पुष्टि करें मेरे पिता की मौत हुई हैं या नहीं. पुलिस ने जांच में पाया कि, रामकिशोर प्रमोद और वंदना के घर का नौकर था. पुलिस ने आरोपी प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया है. जहां दोनों से इस सम्बन्ध में और पूछताछ की जा रही है.

 

पति को मौत के घाट उतारकर खुद आराम से सो गई पत्नी

पिता ने बेटी का अपहरण कर की हत्या

पिता के सामने बेटे को एक के बाद एक मार दी तीन गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -