17 साल की एकता कपूर ने इस शो से बनी थी टीवी क्वीन
17 साल की एकता कपूर ने इस शो से बनी थी टीवी क्वीन
Share:

चर्चित टीवी शो हम पांच एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर चुका है. इसके साथ ही 13 अप्रैल से इसे एक बार फिर से प्रसारित किया जा रहा है. वहीं लॉकडाउन के बीच दर्शक इस शो को एन्जॉय कर सकेंगे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये एकता कपूर का पहला सफल प्रोजेक्ट था. इसके साथ ही इस शो को काफी सीमित संसाधनों के साथ शूट किया गया था परन्तु बावजूद इसके ये शो दर्शकों का दिल जीत पाने में कामयाब रहा था. चलिए जानते हैं इस शो से जुड़े कुछ दिलचस्प फैक्ट. वहीं शो को एकता के बंगले में शूट किया गया था जिसमें 2 कमरे और एक गैराज में पूरी शूट‍िंग होती थी. 

वहीं ज्यादातर शूटिंग इन्हीं कमरों में बरामदे और आंगन में चला करती थी. वहीं कहा जा सकता है कि इसी शो ने एकता को टीवी की क्वीन बना दिया था. एक शो जिसमें एंटरटेनमेंट के लिए सब कुछ था. इस शो के हिट होने के बाद एकता की पूछ काफी बढ़ गई थी. इसके साथ ही इसी शो के जरिए एकता कपूर को एक जबरदस्त स्टार्ट मिली. इसके साथ ही बतौर प्रोड्यूसर उन्हें न सिर्फ इस शो ने कामयाबी दिलाई बल्कि कास्ट के साथ उनकी कमाल की बॉन्डिंग भी तैयार की. इसके साथ ही शो में काजल भाई का किरदार निभाने वाली भैरवी ने एक इंटरव्यू में बताया- एकता सेट पर आकर सभी से सीन्स डिसकस किया करती थीं. वहीं उस वक्त हमारे पास दो कैमरा थे. वहीं  एक मास्टर कैमरा था और दूसरा क्लोजअप. हमारे पास लैपल माइक नहीं थे.

 इसके साथ ही बल्कि उस वक्त तो बालाजी का कोई ऑफिस भी नहीं हुआ करता था. वहीं भैरवी ने बताया कि उन दिनों बंगले के गैराज में ही एकता ने अपना ऑफिस सेटअप कर रखा था. जब टीम को कोई ऑफिस सीक्वेंस शूट करना होता था तो वे उस गैराज में जाते थे. वहीं शो के रीटेलीकास्ट को लेकर भैरवी रायचुरा काफी एक्साइटेड हैं. भैरवी इस शो में काजल माथुर (काजल भाई) का किरदार निभाया करती थीं.मालूम हो कि इस शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी अहम किरदार निभाया था.

लॉकडाउन बढ़ने के बाद बन रहे ये फनी मीम्स

मोहिना कुमारी ने शादी के 6 महीने पुरे होने पर शेयर की यह वीडियो

पीएम मोदी के कहने पर इस एक्ट्रेस ने बनाये घर पर मास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -