सोने पे सुहागा, दर्द गाने वाले अरिजीत ऋतिक के लिए लाए पार्टी डांस नंबर
सोने पे सुहागा, दर्द गाने वाले अरिजीत ऋतिक के लिए लाए पार्टी डांस नंबर
Share:

यदि आप ऋतिक रोशन के फैन हैं तो क्या आपको याद है कि बॉलीवुड के सुपर डांसर सुपरस्टार ऋतिक रोशन के किसी डांस नंबर पर आपने आखिरी बार कब ठुमके लगाए थे? या फिर सवाल उठा लें कि उनके किसी डांस स्टेप्स की पार्टियों या बारातों में नकल उतारी थी? नहीं ना. वहीं ऐसा होगा भी कैसे ? ऐसा इसलिए क्योंकि ऋतिक रोशन की सुपर 30 फिल्म, काबिल या मोहेनजोदारो जैसी फिल्मों में ऐसा कोई मौका आया ही नहीं, हालांकि अपने चाहने वालों की एक पार्टी डांस नंबर की दिली तमन्ना ऋतिक पूरी करने के लिए तैयार हैं और अपनी नई फिल्म वॉर में वे ऐसा करेंगे. 

यशराज फिल्म्स के सूत्रों के मुताबिक, ऋतिक और एक्ट्रेस वाणी कपूर 'वॉर' के पहले गाने में ही अपने तड़कते भड़कते अंदाज में देखने को मिलेंगे. जिन लोगों द्वारा भी ये गाना देखा है वे मान रहे हैं कि ये साल का सबसे बड़ा पार्टी ट्रैक साबित हो सकता है. घुंघरू नाम के इस पार्टी एंथम में बॉलीवुड के बेस्ट डांसिंग सुपरस्टार ऋतिक और अपने नृत्य कौशल के लिए मशहूर वाणी को जमकर पार्टी करते हुए देखा जाएगा. 

बता दें कि यह तो सोने पर सुहागा हो गया है कि आमतौर पर दर्द भरे नगमों के लिए फेमस गायक अरिजीत सिंह द्वारा यह पार्टी डांस नंबर गाया गया है और इस गाने में उन्हें साथ मिला है मशहूर गायिका शिल्पा राव का. बता दें कि इस बारे में जिक्र चलने पर फिल्म वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा हैं कि, 'हम पहले ही दिन से तय कर चुके थे कि हमारी फिल्म का पार्टी एंथम 'घुंघरू' अरिजीत ही गाएंगे. ऋतिक के लिए अरिजीत का डांस नंबर गाना फिल्म की बहुत बड़ी यूएसपी है और अरिजीत ने गाया भी इसे बहुत शानदार तरीके के साथ है. 

खुल्लम-खुला प्यार कर रहे मलाइका-अर्जुन, एक्टर ने लिखा- 'दो दिल मिल रहे हैं मगर...'

भूमि-आयुष्मान की फिल्म को पूरे हुए 2 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

रिलीज़ हुआ है 'छिछोरे' का एक और छिछोरपंती वाला प्रोमो

गणपति उत्सव की धूम में जरूर बजाए यह पॉपुलर सांग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -