रिलीज़ हुआ है 'छिछोरे' का एक और छिछोरपंती वाला प्रोमो
रिलीज़ हुआ है 'छिछोरे' का एक और छिछोरपंती वाला प्रोमो
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर नीतीश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' का इंतज़ार खत्म होने को है. फिल्म के लिए दर्शक काफी बेताब हैं और फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं. इसका प्रमोशन इन दिनों जोरों पर है. अब जब फिल्म के रिलीज में कुछ ही दिन बाकी है तो इसका एक नया प्रोमो सामने आया है. वहीं फिल्म का ट्रेलर हर किसी को भा रहा है और फिल्म के गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. साथ  फिल्म के नाम के हिसाब से यह प्रोमो भी 'छिछोरेपंती' से भरा हुआ है. इसी के साथ आपको बताने जा रहे हैं. जानते हैं इस नए प्रोमो के बारे में. 

आपको बता दें, इस प्रोमो में 'सेक्सा' की छिछोरेपंती उसके बाप के सामने आ गई है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म कॉलेज की दोस्ती और उनके छिछोरेपंती पर बेस्ड है. ट्रेलर का हर सीन आपको हंसाता है. अब फिल्म का नया प्रोमो भी कुछ ऐसा ही है. फिल्म के किरदार सेक्सा (वरुण शर्मा) के कमरे में अचानक उसके पिता पहुंच जाते हैं. कमरे में हर ओर लड़कियों की तस्वीरें देखकर उनका पारा गरम होता है वहीं सेक्सा के चेहरे पर 12 बज जाते हैं. इस प्रोमो को देखकर आपको भी मज़ा आजायेगा. 

फिल्म में सुशांत सिंह और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 6 सितंबर को रिलीज हो रही है. इसके अलावा वरुण शर्मा और कई और कलाकार भी शामिल हैं. फिल्म कॉलेज लाइफ पर बनी हुई है और इसकी लव स्टोरी भी आपको अपने कॉलेज के दिन याद दिला देगी. 

'छिछोरे' के निर्देशक बोले, '30 साल के मेरे करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है..'

Khairiyat : Chhichhore का तीसरा गाना हुआ रिलीज़, दिखी सुशांत-श्रद्धा की क्यूट लव स्टोरी

फिल्म छिछोरे की रिलीज से पहले इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -