खुल्लम-खुला प्यार कर रहे मलाइका-अर्जुन, एक्टर ने लिखा- 'दो दिल मिल रहे हैं मगर...'
खुल्लम-खुला प्यार कर रहे मलाइका-अर्जुन, एक्टर ने लिखा- 'दो दिल मिल रहे हैं मगर...'
Share:

अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के चर्चित कपल में शुमार हो चुके हैं. दोनों कलाकारों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता रहता है और इसके साथ ही दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर अपना प्यार भी आए दिन दिखाते हुए नजर आते हैं.

अब एक बार फिर से अर्जुन कपूर द्वारा तस्वीर साझा कर मलाइका के प्रति अपना प्यार जताया गया है. अभिनेता अर्जुन द्वारा अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की गईं है, जिसमें दो आर्टिफिशल हार्ट देखने को मिल रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ''दो दिल मिल रहे हैं मगर...'' 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में दोनों की शादी की जमकर अफवाहें भी उड़ रही थीं, हालांकि मलाइका द्वारा इन अफवाहों को नकार दिया गया था और उन्होंने एक साक्षात्कार में बातचीत में कहा था कि, ''खुशियां दिमाग की मनोदशा पर निर्धारित होती हैं. हां, मैं खुश हूं. क्यों मैं इतनी ज्यादा एक्सप्लिनेशन दूं. अभिनेता अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों वे फिल्म पानीपत की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और फिल्म में अपने किरदार के लिए उन्होंने जबरदस्त फिजीक भी बनाई है. बता दें कि इसके लिए अर्जुन कपूर बाल्ड भी हुए थे, जिसकी वजह से पिछले 9 महीनों से अर्जुन को कैप लगाकर घूमना पड़ रहा था. जबकि अब अर्जुन ने अपनी कैप हटा दी है और उन्होंने सोशल मीडिया पर कैप हटाते हुए एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी थीं. 

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस थीं साधना, आख़िरी समय में आशा भोसले के घर में गुजरा जीवन

भूमि-आयुष्मान की फिल्म को पूरे हुए 2 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

रिलीज़ हुआ है 'छिछोरे' का एक और छिछोरपंती वाला प्रोमो

सोनम कपूर के इस मामूली बैग की कीमत सुनकर लगेगा आपको झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -