गणपति उत्सव की धूम में जरूर बजाए यह पॉपुलर सांग्स
गणपति उत्सव की धूम में जरूर बजाए यह पॉपुलर सांग्स
Share:

आप सभी को बता दें कि आज से पूरे 10 दिन तक देश भर में गणपति उत्सव की धूम रहने वाली है क्योंकि आज बप्पा का त्यौहार है. ऐसे में आज घर-घर गणपति भगवान पधार रहे हैं और अब आने वाले इन दिनों में हर दिन बप्पा को मोदक और लड्डू चढ़ने वाले हैं. आपको बता दें कि बप्पा को लड्डू और मोदक के भोग, के अलावा ढ़ोल और मंजीरों की आवाज भी बहुत पसंद है. ऐसे में बॉलीवुड फिल्मों में गणेश उत्सव का एक अपना अलग ही रंग रहा है और आज हम आपको बताने जा रहे हैं गणपति बप्पा के वो गाने जिन्हे आप आज से 10 दिन तक खूब धूम धाम से बजा सकते हैं. 

'देवा ओ देवा गणपति देवा...' - फिल्म 'इलाका' के इस गाने को सुनते ही दिलो दिमाग में गणेश उत्सव की धूम छा जाती है. वहीं यह गाना बॉलीवुड के सबसे पुराने गणपति भजनों में से एक है और आज भी जब भी गणेश उत्सव में इस गाने की धुन बजती है. इस गाने को लोग खूब पसंद करते हैं. 

सिंदूर लाल चढ़ायो- संजय दत्त की फिल्म 'वास्तव' का यह भजन आज भी गणपति के भक्तों के लिए सबसे खास है और इस गाने को आप हर गणपति पंडाल में सुन सकते हैं क्योंकि यह खूब पॉपुलर है.

देवा श्री गणेशा- ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'अग्निपथ' में गणेश की आरती करते ऋतिक रोशन को भला कौन भूल सकता है आप जानते ही होंगे कि यह गीत भी इस उत्सव की जान है.

गजानना- आपको पता हो फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में भी गणपति उत्सव की भव्यता और आलौकिकता नजर आई थी और मराठा राजाओं का गणपति उत्सव मनाने का अंदाज इस फिल्म में बड़े ही शानदार तरीके से दिखाया है. यह गाना भी खूब पॉपुलर है.

तेरा ही जलवा- सलमान खान स्टारर 'वॉन्टेड' में गणपति विसर्जन के दौरान बजने वाला 'तेरा ही जलवा' आज भी गणपति विसर्जन में लोगों को जमकर नचाता है. इस गाने में एक अलग ही मजा है.

शिल्पा शेट्टी से लेकर विवेक तक सेलेब्स अपने घर धूम धाम से लाये 'गणपति बप्पा'

Happy ganesh chaturthi 2019: गणेश चतुर्थी पर अपनों के साथ शेयर करें बप्पा की ये सन्देश

गणेश चतुर्थी पर बप्पा की स्थापना के बाद जरूर करें यह आरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -