भूमि-आयुष्मान की फिल्म को पूरे हुए 2 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें
भूमि-आयुष्मान की फिल्म को पूरे हुए 2 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर 'शुभ मंगल सावधान' ने 1 सितंबर 2019 को दो साल बीत चुके हैं. ये फिल्म काफी हिट रही और दर्शकों को इसकी स्टोरी भी काफी पसंद आई. ऐसे में इसकी रिलीज़ को 2 साल पूरे हुए हैं तो इस मौके पर भूमि ने फिल्म से जुड़ी थ्रोबैक पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर कर इस दिन को अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया है. भूमि ने फिल्म की कई तस्वीरें शेयर की हैं जो फिल्म की याद दिलाती हैं. इसी के साथ उन्होंने कुछ सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की है. 

भूमि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी पोस्ट करते हुए न केवल फिल्म में अपनी और आयुष्मान की तस्वीरें पोस्ट की बल्कि शूट के दौरान फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ बिताए गए यादगार पलों की तस्वीरें भी शेयर की. सभी तस्वीरों पर कैप्शन लिखकर एक्ट्रेस ने अपनी इस सफल फिल्म पर खुशी जाहिर की. आप देख ही सकते हैं सभी कितने खुश हैं और फिल्म के 2 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने ख़ुशी भी जताई है. 

आपको बता दें, फिल्म की कहानी इसके प्रमुख किरदार मुदित और सुगंधा के इर्द-गिर्द घूमती है जो कि अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार करते हैं. दोनों अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं लेकिन उनका जीवन तब उल्टा हो जाता है जब मुदित को पता चलता है कि वह किसी सेक्सुअल समस्या से जूझ रहा है. हालाँकि फिल्म ने यहां भी सभी को हंसाया है. फिल्म को काफी प्रशंसा भी मिली थी क्योंकि इसने एक अहम विषय को प्रस्तुत किया था. 

इसी के साथ बता दें, जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर इस फिल्म का सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' भी आने वाली है. यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है. भूमि, आयुष्मान के साथ फिल्म 'बाला' में भी अभिनय कर रही हैं. इसमें यामी गौतम भी नज़र आने वाली हैं. फिल्म  22 नवंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है.  

Dream Girl से सामने आया पूजा का एक और आशिक, देखें वायरल वीडियो

पत्नी के साथ छुट्टियों पर निकले आयुष्मान, ऑस्ट्रेलिया से आई तस्वीरें

बालों के कारण आयुष्मान ने अपनी पत्नी को किया इस एक्टर से कम्पेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -