बारिश में कैसे शूट होता है रोमांटिक गाना? ये वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश
बारिश में कैसे शूट होता है रोमांटिक गाना? ये वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल दीपिका और शोएब मोस्ट रोमांटिक और लविंग कपल माने जाते हैं। हाल ही में दोनों का एक रोमांटिक सॉन्ग 'बरसात का मौसम' लॉन्च हुआ है। कपल के इस गाने को प्रशंसकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। शोएब और दीपिका के रोमांटिक सांग का नाम है 'बरसात का मौसम आया है'। अब सांग में बरसात के मौसम की बात की गई है तो वर्षा का होना तो बनता है ना। मगर क्या आप जानते हैं कि वर्षा के बीच शूटिंग करने में बहुत मेहनत लगती है। स्टार को भी बहुत मुश्किलें आती हैं।

शोएब इब्राहिम ने अपने रोमांटिक सॉन्ग बरसात का मौसम आया है का मेकिंग वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया है। मेकिंग वीडियो में आप देख सकते हैं कि वर्षा में रोमांटिक सांग्स के सीन्स की शूटिंग किस प्रकार होती है। नकली बारिश को स्क्रीन पर असली दिखाने के लिए एक बड़े से पाइप से फव्वारा की सहायता से बारिश बताई जाती है। पंखों के माध्यम से तेज हवाएं एवं तूफान का इफेक्ट दिया जाता है। लाइटिंग का विशेष ध्यान रखा जाता है, जिससे बरसात का पूरा इफेक्ट रियल लगे। 

शूटिंग के वक़्त यदि सीन्स में कोई कमी रह जाती है तो उसे नकली बारिश एवं हवाओं के बीच कई बार शूट किया जाता है। इस के चलते सितारों को एक शॉट देने के लिए बार-बार भीगना पड़ता है। मेकिंग वीडियो में आप देख सकते हैं कि शोएब इब्राहिम और दीपिका भी कुछ सीन्स के रीटेक लेते हैं। ऐसे में बार-बार भीगने के कारण उन्हें बहुत सर्दी भी लगती है, किन्तु काम है तो करना तो पड़ेगा ही। ये वीडियो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

बिग बॉस 16 को लेकर आई बड़ी खबर, फैंस को लग सकता है झटका

कपिल शर्मा शो पर संकट, जानिए क्या है मामला?

शो में बने रहने के लिए रुबीना दिलैक को करना पड़ा ऐसा काम कि आपकी भी काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -